ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट, भाजपा के वरिष्ठजनों की आत्मीयता और स्वागत से अभीभूत हूं..हृदय से धन्यवाद | Jyotiraditya Scindia's tweet, I am overwhelmed by the intimacy and welcoming of BJP seniors ... Thank you sincerely

ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट, भाजपा के वरिष्ठजनों की आत्मीयता और स्वागत से अभीभूत हूं..हृदय से धन्यवाद

ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट, भाजपा के वरिष्ठजनों की आत्मीयता और स्वागत से अभीभूत हूं..हृदय से धन्यवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 11, 2020/5:54 pm IST

दिल्ली। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा है कि जिस आत्मीयता से भाजपा के सभी वरिष्ठजनों ने मुझे अपने परिवार में शामिल होने पर शुभकामनाएं प्रदान की हैं। मेरा स्वागत किया है उससे मैं अभिभूत हूँ, मध्य प्रदेश के विकास, प्रगति और उन्नति में सदैव आपके साथ। आप सभी को हृदय से धन्यवाद।

ये भी पढ़ें: 13 मार्च को भोपाल पहुंचेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर दाखिल करेंगे नामांकन

बता दें कि आज भी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी जॉइन की है, दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हे बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान उन्होने कांग्रेस को आड़े हांथों लिया और मध्यप्रदेश के विकास को बीजेपी के साथ मिलकर आगे बढ़ाने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें:  सचिन पायलट ने सिंधिया की विदाई को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, ट्वीट कर का…

बता दें कि मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह सहित कई भाजपा नेताओं द्वारा उन्हे बीजेपी प्रवेश पर बधाई देने का सिलसिला जारी है। भाजपा नेताओं द्वारा सिंधिया के स्वागत में कमेंट्स लिखे जा रहे हैं। जहां शिवराज सिंह ने लिखा है स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज।