ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, मोदी पर कसा तंज, वीडियो वायरल | Jyotiradiya fried samosas, viral video

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, मोदी पर कसा तंज, वीडियो वायरल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, मोदी पर कसा तंज, वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 2, 2019/5:07 am IST

भोपाल। मोदी के पकोड़े को करारा जवाब देते हुए अब कांग्रेस के महासचिव और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने करारे समोसे बना कर लोगो को खुश किया है। सिंधिया का समोसे तलता ये वीडियो बहुत अधिक वायरल हुआ है।इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य ने समोसे के साथ लोगों पर तंज भी कसते हुए कहा है कि जिनको पकोड़े नहीं पसंद, उनके लिए आज समोसे तैयार किए। जिनको पकोड़े नहीं पसंद, उनके लिए आज समोसे तैयार किए। आशा करता हूँ आप सबको मेरे हाथ के बने समोसे अच्छे लगे होंगे। वैसे तो समोसे तीखे ही अच्छे लगते हैं, फिर भी किसी को मिर्ची लगी तो उसके लिए माफ़ी।

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से अशोकनगर एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे। तो उन्हें रास्ते में एक समोसे वाले की दुकान दिखी उत्सुकता वश उन्होंने अपने समर्थको के साथ उस दुकानदार से समोसे बनाने की विधि पूछी और फिर वे खुद ही खड़े होकर समोसे तलने लगे।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>जिनको पकोड़े नहीं पसंद, उनके लिए आज समोसे तैयार किए। <br>आशा करता हूँ आप सबको मेरे हाथ के बने समोसे अच्छे लगे होंगे। वैसे तो समोसे तीखे ही अच्छे लगते हैं, फिर भी किसी को मिर्ची लगी तो उसके लिए माफ़ी। <a href=”https://t.co/ePFEtvhU98″>pic.twitter.com/ePFEtvhU98</a></p>&mdash; Jyotiraditya Scindia (@JM_Scindia) <a href=”https://twitter.com/JM_Scindia/status/1090967021695758337?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 31, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद समोसे बनाने की कोशिश भी की। लेकिन सही तरीके से नहीं बना पाने के कारण उन्होंने गोल समोसे में ही मसाले भर कर तल दिए। जिसे देखकर उनके समर्थक नारे बाज़ी भी करने लगे। सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है।

 
Flowers