मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था काला बाबा, आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार | Kala Baba was running a sex racket under the guise of Mazar Police arrested after objectionable video went viral

मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था काला बाबा, आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था काला बाबा, आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 23, 2020/7:06 am IST

लखनऊ । राजधानी की ठाकुरगंज पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालित करने के आरोप में काला बाबा उर्फ निसार हुसैन नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक काला बाबा उर्फ निसार हुसैन महिलाओं का इलाज करने के नाम पर सेक्स रैकेट संचालित कर रहा था।

ये भी पढ़ें- टुल्सा में 1921 के जातीय नरसंहार के पीड़ितों के अवशेषों की तलाश, 1 …

काला बाबा की हरकतों को स्थानीय लोग नोटिस कर रहे थे, इस बीच स्थानीय लोगों ने बाबा, महिला और एक उसके साथी को आपत्तिजनक अवस्था में देखा तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वीडियो वायर होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने काला बाबा उर्फ निसार हुसैन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- भारत के साथ अमेरिका के सहयोग की गति और दायरा लगातार बढ़ रहा है: अमे…

लखनऊ के थाना हुसैनाबाद में काला बाबा उर्फ निसार हुसैन नि: संतान महिलाओं और सफेद दाग ठीक करने के इलाज का दावा करता था। भोली-भाली महिलाएं इसके चंगुल में फंस जाती थी, जिसका ये आरोपी गलत तरीके से इस्तेमाल करता था। स्थानीय लोगों ने कई बार वहां महिलाओं और पुरुषों को जाते हुए देखा और सेक्स रैकेट संचालित होने का शक होने पर वीडियो बनाया। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर बाबा सहित एक महिला और पुरुष को रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और वीडियो बना लिया जिसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काले बाबा को गिरफ्तार कर लिया है और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।