कमलनाथ कार्यकाल के आज से 6 महीने हुए पूरे, प्रदेश के 52 जिलों में कांग्रेस जनता दरबार लगाकर पेश करेगी रिपोर्ट कार्ड

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 17 Jun 2019 08:52 AM, Updated On 17 Jun 2019 08:52 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे होने पर राज्य सरकार जनता को अपनी उपलब्धियां बताएगी। राज्य सरकार और कांग्रेस संगठन मिलकर आज प्रदेश के सभी 52 जिलों में जनता दरबार लगाएंगे, और सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। वहीं बीजेपी किसान की कर्ज माफी, बिजली, पानी और तबादलों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें: 17वीं लोकसभा का मॉनसून सत्र आज से होगा शुरू, 26 जुलाई तक चलेगा सत्र, जानिए अहम बातें

सोमवार को मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर सरकार मीडिया के जरिए जनता के बीच अपनी उपलब्धियां गिनाएगी। सरकार 6 महीने का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी। जनता को सरकार के जनहितैषी फैसलों की जानकारी दी जाएगी। जिलों के प्रभारी मंत्रियों से लेकर विधायक, पार्टी के प्रवक्ता और सीनियर लीडर एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कांग्रेस नेताओं का मानना है कि कमलनाथ सरकार के 6 महीने बड़ी उपलब्धियों से भरे हैं।

ये भी पढ़ें: आज इन दो जिलों के दौरे पर मुख्यमंत्री, कई अलग-अलग कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

इधर बीजेपी कई मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन की तैयारी में हैं। जिसमें किसानों की कर्ज माफी, बिजली, पानी और बढ़ते अपराध के मुद्दे प्रमुख है। सरकार का दावा है कि पिछले 6 महीने में 21 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है। सामाजिक सुरक्षा की पेंशन दोगुनी की है। हालांकि बिजली, पानी और बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर सवाल भी खड़े हुए है।

Web Title : Kamalnath will complete 6 months of the tenure of the tenure, in 52 districts of the state by presenting the Janata Darbar with the report card

जरूर देखिये