चमत्कारी कम्बल से छत्तीसगढ़ में भाजपा को चुनाव जिताने मैदान में उतरे कम्बल बाबा ! | Kambal Baba came forward to make BJP win in CG

चमत्कारी कम्बल से छत्तीसगढ़ में भाजपा को चुनाव जिताने मैदान में उतरे कम्बल बाबा !

चमत्कारी कम्बल से छत्तीसगढ़ में भाजपा को चुनाव जिताने मैदान में उतरे कम्बल बाबा !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 8, 2018/8:43 am IST

गृहमंत्री रामसेवक पैंकरा की शुगर ठीक करने वाले कम्बल बाबा जशपुर जिले में मरीजों का इलाज करने शिविर लगाने वाले है। इस कम्बल वाले बाबा का साफ कहना है कि मैं छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाने आया हूं और बीजेपी की सरकार बनाने के लिए कुछ भी कर सकता हूं। कम्बल वाले बाबा जो यह दावा करते है कि उनके पास मौजूद चमत्कारी कंबल से वे हर तरह की बीमारी का इलाज कर सकते हैं। कम्बल ओढ़ाने के बाद मरीज को ठोक पीटकर ठीक करने का दावा करने वाले गुजरात के इन बाबा की माने तो वे जन्म से गूंगे और बहरे थे और असीरगढ़ किले में काली मां ने अश्वत्थामा के हाथ से यह चमत्कारी कम्बल उन्हे ओढ़ाया जिसके बाद वे बोलने और सुनने लगे। इतना ही नहीं साथ ही काली मां के वरदान से लोगों के दुख दर्द भी इस कम्बल के सहारे वे दूर करने लगे। अभी तक 7 राज्यों में अपना शिविर लगा चुके कम्बल वाले बाबा छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैंकरा की शुगर की बीमारी ठीक करने के बाद मीडिया की सुर्खियों में आए थे। 

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ की कुंवर बाई को महिला दिवस पर पीएम मोदी ने किया याद, देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ में चुनाव नजदीक है और अब कम्बल वाले बाबा ने अपनी असलियत भी उजागर कर दी है। मोदी के गुजरात का यह चर्चित बाबा बड़ी बेबाकी से कह रहा है कि मैं बीजेपी का आदमी हूं और बीजेपी की सरकार बनाने के लिए कुछ भी कर सकता हंू। मतलब साफ है चमत्कारी कम्बल ओढ़ाकर बाबा प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ एंटी इनकमबेंसी कम करने आये हैं। कम्बल वाले बाबा के इलाज करने का तरीका कुछ-कुछ ईसाई समुदाय में चंगाई सभा करने जैसा है। एक बात और कि भाजपा के आंतरिक सर्वे में यह बात आई है कि छत्तीसगढ़ में सरकार चैथी बार रिपीट शायद ही कर पाए। इसके साथ ही शिक्षाकर्मी, आंगनबाड़ी, रसोइया संघ जैसे कई संघ सरकार से नाराज चल रहे हैं। शायद यही सब वजह है कि कंबल वाले बाबा बीजेपी को सहायता देने के लिए प्रदेश में शिविर कर लोगों की सहायता करना चाहते है। 

यह भी पढ़ें – किसानों को सिर्फ कागजों पर मिला करोड़ों का अनुदान- टीएस सिंहदेव

इस कम्बल वाले बाबा के चमत्कारी कम्बल से मरीज ठीक हो रहे हैं। यह बात खुद मरीज भी कह रहे हैं। इतना ही नहीं इस शिविर में सभी धर्मों के लोग आ रहे हैं और राहत पा रहे हैं। ईसाई समुदाय के अनुयायी भी बीमारी से राहत मिलने की बात कह रहे हैं। ऐसा नहीं है कि कम्बल वाले बाबा के ऐसे शिविरों पर कांग्रेस की नजर नहीं है। कांग्रेस के नेता बाबा को भाजपा की सरकार बनाने के लिए लोगों को भृमित करने की बात कह रहे हैं। वहीं भाजपा के लोग कम्बल वाले बाबा के शिविर को पार्टी के लिए लाभदायक बता रहे हैं। भाजपा के मण्डल अध्यक्ष उपेंद्र यादव कहते हैं कि बाबा बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं तो इसमें बुरा क्या है ? पूरा देश आज भगवा रंग में डूब रहा है और बाबा बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं तो उन्हें धन्यवाद।

 

*IBC24 ऐसे किसी भी बाबा का समर्थन नहीं करता 

 
Flowers