कंगना ने बाइडेन को बताया 'गजनी', बोलीं- 1 साल से ज्यादा नहीं टिकेंगे, कमला हैरिस को दी जीत की बधाई | Kangana told Biden 'Ghajini', said - will not last more than 1 year

कंगना ने बाइडेन को बताया ‘गजनी’, बोलीं- 1 साल से ज्यादा नहीं टिकेंगे, कमला हैरिस को दी जीत की बधाई

कंगना ने बाइडेन को बताया 'गजनी', बोलीं- 1 साल से ज्यादा नहीं टिकेंगे, कमला हैरिस को दी जीत की बधाई

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:15 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अमेरिकी चुनाव में बाइडेन की जीत पर तंज कसा है। वहीं कमला हैरिस की जीत को कंगना ने महिला की जीत बताई है। कंगना ट्वीट कर बाइडेन को गजनी बताया है।

पढ़ें- मिलिंद सोमन ने गोवा में की थी ‘न्यूड रनिंग’, अब दर्ज किया गया केस

उन्होंने लिखा है कि – ‘गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाइयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं तो वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहास‍िक दिन के नाम चीयर्स’।

पढ़ें- सोनू सूद ने कराई ढाई साल के मासूम बच्चे की न्यूरोसर्जरी, बच्चे को म…

बता दें कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस तीन एशियाई अमेरिकी सीनेटरों में से एक हैं। वो इस चैंबर में आने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी सीनेटर हैं।

पढ़ें- अश्लील वीडियो शूट करने को लेकर पूनम पांडे हिरासत में, दो पुलिसकर्मी…

यहां बाइडेन को गजनी और उनका डाटा क्रैश होने से कंगना का मतलब बाइडेन की याददाश्त से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी में आमिर की तरह हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाने वाला बताया है। अब कंगना के इस तंज से एक बात तो साफ है कि उन्हें बाइडेन की जीत ने नहीं बल्क‍ि कमला हैरिस की जीत पर खुशी है। इसे उन्होंने महिला की जीत बताई है।

 

 
Flowers