राजस्थान कांग्रेस में फूट के बीच बोले कपिल सिब्बल,'पार्टी को लेकर चिंतित हूं, क्या घोड़ों के अस्तबल से भागने के बाद जागेंगे हम? | Kapil Sibal said in the midst of disunity in Rajasthan Congress, 'I am worried about the party

राजस्थान कांग्रेस में फूट के बीच बोले कपिल सिब्बल,’पार्टी को लेकर चिंतित हूं, क्या घोड़ों के अस्तबल से भागने के बाद जागेंगे हम?

राजस्थान कांग्रेस में फूट के बीच बोले कपिल सिब्बल,'पार्टी को लेकर चिंतित हूं, क्या घोड़ों के अस्तबल से भागने के बाद जागेंगे हम?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 12, 2020/11:25 am IST

नईदिल्ली। राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं, इसे लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर पार्टी से पूछा है कि क्या हम घोड़ों के अस्तबल से भाग जाने के बाद जागेंगे?

ये भी पढ़ें:इस राज्य में कल से नहीं होगा लॉकडाउन, संभाग आयुक्त ने ऐसी खबरों को सिर्फ अफवा…

हालांकि, सिब्बल ने अपने ट्वीट में किसी मुद्दे का जिक्र नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने राजस्थान कांग्रेस में फूट के संदर्भ में ही यह बात की है। गहलोत से नाराज सचिन पायलट कुछ समर्थक विधायकों के साथ दिल्ली में हैं और सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं।

सिब्बल ने अंग्रेजी के एक मुहावरे के जरिए ट्विटर पर कहा, ”हमारी पार्टी को लेकर चिंता में हूं। क्या हम तब जागेंगे जब घोड़े हमारे अस्तबल से भाग चुके होंगे।”

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी हुआ कोरोना, परिवार में सिर…

ऐसा माना जा रहा है कि सचिन पायलट दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलकर गहलोत की शिकायत कर सकते हैं। गहलोत ने पार्टी में फूट की संभावना को देखते हुए शनिवार को विधायकों से समर्थन पत्र मांगा था। गहलोत ने शनिवार को एक बैठक भी बुलाई थी जिसमें पायलट खेमे ने हिस्सा नहीं लिया। इसी बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर सरकार गिराने के लिए विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप भी लगाया है।

ये भी पढ़ें: CM गहलोत ने कहा, एसओजी ने मंत्री-विधायकों को सामान्य बयान देने के ल…