करण जौहर बोले अमिर खान को खराब फिल्म नहीं देना चाहता | Karan Johar does not want to give a bad movie to Amir Khan

करण जौहर बोले अमिर खान को खराब फिल्म नहीं देना चाहता

करण जौहर बोले अमिर खान को खराब फिल्म नहीं देना चाहता

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:44 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:44 pm IST

आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाएं हैं दंगल भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है…दुनियाभर में फिल्म ने करीब दो हजार करोड़ का शानदार बिजनेस किया है। और इसका रिकॉर्ड शायद ही कोई फिल्म तोड़ पाए…वहीं आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग में बिजी हैं…जिसे वो काफी सीक्रेट तरीके से शूट कर रहे हैं…आमिर वैसे तो बिग डायरेक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आमिर ने अब तक बॉलीवुड के हिट फिल्ममेकर करण जौहर के साथ काम नहीं किया… आज तक आमिर और करण ने साथ में काम नहीं किया….वैसे ऐसा नहीं है कि आमिर और करण के बीच कोई मनमुटाव है…फिर भी दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया।

ऐसे में जब एक इवेंट में करण जौहर से इस बारे में सवाल किया गया….तो उन्होंने भी सालों बाद इस राज पर से पर्दा उठा ही दिया कि उन्होंने अब तक आमिर खान जैसे स्टार्स के साथ काम क्यों नहीं किया…करण ने बताया कि वो आमिर खान के साथ फिल्म बनाने से डरते हैं क्योंकि वो नहीं चाहते हैं कि वो आमिर खान को उनके करियर की सबसे खराब फिल्म दें। आमिर का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तो आप जानते ही हैं उनकी बैक टू बैक फिल्में दुनियाभर में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म को लिस्ट में शुमार हैं. चाहे वो धूम-3 हो, थ्री इडियट्स हो, पीके हो या फिर बीते साल रिलीज हुई दंगल क्यों ना हो…हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाया है और उन्होंने ही फिल्मों का रिकोर्ड तोड़ा भी है।

करण ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि – मैं नहीं चाहता कि मैं वो इंसान बनूं जो कि आमिर खान को एक खराब फिल्म दे।  मैं बहुत ही नर्वस हूं। वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि आमिर अपनी फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर छा जाते है। वैसे करण ने आगे बताया कि आमिर ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने साल 2001 से फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वो बॉलीवुड की दुनिया के सबसे इंटेलिजेंट सिनेमेटिक दिमाग वाले इंसान हैं। 

 
Flowers