कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा, कहा- मेरी बीवी मुझे जिंदा नहीं छोड़ेगी.. | Karate champion wife beat husband, Injured man says Save me from my wife

कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा, कहा- मेरी बीवी मुझे जिंदा नहीं छोड़ेगी..

कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा, कहा- मेरी बीवी मुझे जिंदा नहीं छोड़ेगी..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : January 27, 2020/10:20 am IST

नई दिल्ली। घरेलू हिंसा के मामले में अक्सर महिला पर अत्याचार की शिकायतें सामने आए हैं। लेकिन हाल ही में सामने आए एक अजीबोगरीब ताजा मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। एक पीड़ित पति ने गुहार लगाई है कि कराटे चैंपियन उसकी बीवी उसे जिंदा नहीं छोड़ेगी।

Read More News: कांग्रेस अनुशासन समिति की कल होगी अहम बैठक, 16 मामलों पर होगा फैसला

दरअसल यह मामला द‍िल्ली-एनसीआर के नोएडा का है। बताया गया कि कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसकी एक टांग भी तोड़ दी। वहीं, पत्नी की मार से बेहाल पत‍ि व्हील चेयर पर हॉस्प‍िटल पहुंचा। जहां उसने पुल‍िस को बुलाकर मदद की गुहार लगाई।

Read More News: पांच साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बेहोशी की हालत में मिली मासूम
पीड़ित पति का दीपक साहनी है। उसने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया के जरिए कराटे चैंप‍ियन पत्नी से मुलाकात हुई है। फिर मुलाकात प्यार में बदल गई। इसके बाद साल 2019 में दोनों ने शादी कर ली।

Read More News: पॉक्सो एक्ट के तहत सजा काट रहे कैदी ने जेल में फांसी लगाकर कर ली खु…

वहीं शादी के बाद घर में छोटे-मोटे झगड़े होने लगे। लेकिन, कुछ दिन बाद ही झगड़ा बढ़ने लगा। वहीं शनिवार की रात उसने ऐसा धक्का दिया, जिससे पैर ही टूट गया।

Read More News: मंत्री जीतू पटवारी ने कयासों पर लगाया विराम! कहा- सीएम कमलनाथ ही है…

पीड़ित दीपक अपने पिता के साथ व्हील चेयर पर हॉस्प‍िटल पहुंचा। वहीं उसके पिता अशोक साहनी ने बताया कि वह दीपक को पहले भी जख्मी कर चुकी है। उसके सिर में फ्रैक्चर हुआ था। पीड़ितों की शिकायतें सुनने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More News: 19 लाख परीक्षार्थी देंगे 10वीं और 12वीं की परीक्षा, माध्यमिक शिक्षा…