करीना का 38 वां जन्मदिन ,परिवार संग देर रात चली पार्टी | kareena kapoor

करीना का 38 वां जन्मदिन ,परिवार संग देर रात चली पार्टी

करीना का 38 वां जन्मदिन ,परिवार संग देर रात चली पार्टी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:15 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:15 pm IST

मुंबई। मशहूर अभिनेत्री  करीना कपूर खान 38 साल की हो गई हैं। 21 सितंबर को मुंबई में जन्मीं करीना ने अपना जन्मदिन अपने पूरे  परिवार के साथ मनाया। और उसकी फोटो भी सोशल मीडिया में सांझा की। इस दौरान उन्होंने दोस्तों के लिए स्पेशल पार्टी भी रखी। 

 

बता दें कि देर रात से  करीना के परिवार वाले उनका जन्मदिन मनाने एकत्र हो गए थे।लेकिन इस खास पार्टी में एक चीज देखने मिली कि करीना के चहेते उनके छोटे नवाब तैमूर कहीं नज़र नहीं आये। उनके आलावा पूरे परिवार के सदस्यों में   करीना के पति और एक्टर सैफ अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, करिश्मा कपूर, बबीता और रणधीर कपूर  सभी ने पार्टी एन्जॉय किया । इस दौरान सभी ने करीना को बर्थडे की बधाई दी और खूब मस्ती की।

 
 
 
View this post on Instagram
 
 

Birthday boomerang!!!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

 

इस बार करीना का बर्थडे केक भी उनके ही अनुरूप बना था  जिस पर बेबो को दर्शाती ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी एक लेडी बनी हुई थी जिसने हाथ में वाइन की ग्लास पकड़ी हुई थी। । केक पर लिखा हुआ था  ‘हैप्पी बर्थडे बेबो, तुम हमारी रॉकस्टार हो।’ 

 
 
 
View this post on Instagram
 
 

Sparkle and shine !!! Happy birthday 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

 

पार्टी के दौरान का एक बुमेरांग वीडियो भी आया है। जिसमें सभी लोग कैजुअल आउटफिट में ही नजर आए। वहीं बर्थडे गर्ल करीना ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड टी शर्ट और जींस पहन रखी थी।

करीना और सैफ की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें दोनों साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर ने तैमूर के जन्म के बाद बड़े परदे पर वापसी की है। इस साल वो सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में दिखेंगी।

 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers