बडे परदे के साथ-साथ अब रेडियो की दुनिया में अपनी आवाज़ का जलवा बिखेरेगी ये एक्ट्ररेस। | Kareena Kapoor Radio Show:

बडे परदे के साथ-साथ अब रेडियो की दुनिया में अपनी आवाज़ का जलवा बिखेरेगी ये एक्ट्ररेस।

बडे परदे के साथ-साथ अब रेडियो की दुनिया में अपनी आवाज़ का जलवा बिखेरेगी ये एक्ट्ररेस।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:52 am IST

बॉलीवुड। अपने फैबुलस लुक्स और चुलबुले अंदाज़ से हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब अपनी आवाज़ का जादू रेडियो के ज़रिये बिखेरने वाली हैं। करीना अपने रेडियो शो को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। करीना का ये शो रेडियो पर दिसंबर के महीने में ऑन एयर होगा। आप को बता दें कि इस रेडियो शो में करीना कपूर बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ बात करती नजर आएंगी। उनके शो में पहली गेस्ट सनी लियोनी होंगी। करीना 104.8 FM पर ये शो करने जा रही हैं। खबरों कि मानें तो शो के पहले एपिसोड की शूटिंग खत्म भी हो गई है।

यह भी पढ़ें : आरंग के कार्यकर्ताओं ने पुनिया के सामने किया हंगामा, शिव डहरिया को बताया पैराशूट प्रत्याशी

इसके अलावा करीना कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के उनके अलावा अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना रणवीर सिंह की बड़ी बहन के किरदार में होंगी। करीना कितनी भी व्यस्त क्यों ना हो लेकिन वो पार्टी करने के लिए समय निकाल ही लेती है । वैसे करीना अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर काफी चुज़ी है। तभी तो न‍िर्देशक करण जौहर की पार्टी में करीना डार्क ब्लैक ड्रेस पहने नजर आईं जिन पर गोल्डन बटन्स लगे हुए थे। इस शानदार वन पीस में वह सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित रही थी। दरअसल “कुछ कुछ होता है” की रिलीज को 20 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म के न‍िर्देशक करण जौहर ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी। करीना की इस खूबसूरत बालमैन प्लंज नेक ड्रेस की कीमत 1,83,672 रुपये है। तकरीबन 2 लाख रुपये की करीना की ये ड्रेस ई-कॉमर्स कंपनियों की साइट पर भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें : शराब दुकानों के माध्यम से मतदाताओं को जागरुक करने में जुटा आबकारी विभाग

इस पूरे लुक को बेहतर बनाने के ल‍िए करीना ने स्मोकी आई मेकअप और न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई थी। आप को बतादें कि करीना कपूर पार्टास् कि काफी शौकीन है तभी तो देर रात ‘गर्ल गैंग’ के साथ हैंगआउट करती नजर आ रही है। हाल ही में वायरल हो रही इन तस्वीरों में करीना के साथ अमृता आरोड़ा, मल्लिका भट्ट और बहन करिश्मा कपूर भी दिखाई दे रही है। जिसमें करीना हॉट डांस मूव्स दिखा रही हैं।

वेब डेस्कIBC24

 
Flowers