कर्नाटक कांग्रेस ने जारी किया ऑडियो क्लिप, विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप | Karnataka Congress :

कर्नाटक कांग्रेस ने जारी किया ऑडियो क्लिप, विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप

कर्नाटक कांग्रेस ने जारी किया ऑडियो क्लिप, विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 18, 2018/4:17 pm IST

बेंगलुरु। शनिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के शक्ति परीक्षण से पहले शुक्रवार को कांग्रेस ने एक सनसनीखेज ऑडियो क्लिप जारी किया है। इस क्लिप में खनन माफिया जनार्दन रेड्डी कांग्रेस के एक विधायक को मंत्री बनाने का लालच दे रहे हैं।

इस क्लिप में जनार्दन रेड्डी वाल्मीकि समुदाय के प्रमुख नेता और रायचूर ग्रामीण के विधायक बासनगौड़ा दड्डाल से बात करते सुनाई दे रहे हैं। दड्डाल पहले बीएसआर कांग्रेस के सदस्य थे। बीएसआर का गठन रेड्डी के सहयोगी बी श्रीरामुलु ने 2011 में भाजपा से अलग होने के बाद बनाई थी। बता दें कि खनन माफिया जनार्दन रेड्डी येदियुरप्पा के करीबी माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें : जानकारी के अभाव में बीमार को लेकर लौट रहे थे नक्सल प्रभावित गांव के ग्रामीण, पुलिस ने की मदद

 

बातचीत में रेड्डी बार-बार दावा कर रहे हैं कि वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ विधायक की एक बैठक करवाएंगे। वहीं दड्डाल ये कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वे अब पाला नहीं बदल सकते हैं क्योंकि कांग्रेस ने उन्हें बुरे दौर में मौका दिया।

इसके बाद भी लेकिन रेड्डी यह कहते हुए सुनाई देते हैं कि अगर वे उनका साथ दे देंगे तो उनका बुरा वक्त खत्म हो जाएगा। रेड्डी ने कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं है कि आपने हम पर विश्वास करते हुए बहुत कुछ खो दिया है, लेकिन मैं आपको बता रहा हूं, आप 100 गुना ज्यादा तरक्की करेंगे’।

बता दें कि शनिवार शाम 4 बजे येदियुरप्पा सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers