NIA ने PDP की युवा शाखा के अध्यक्ष को आतंकवाद से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया | PDP youth branch president arrested by NIA in connection with terrorism case

NIA ने PDP की युवा शाखा के अध्यक्ष को आतंकवाद से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया

NIA ने PDP की युवा शाखा के अध्यक्ष को आतंकवाद से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 25, 2020/10:13 am IST

नयी दिल्ली, 25 नवंबर (भाषा) राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने बुधवार को पीडीपी युवा शाखा के अध्यक्ष वहीद पर्रा को आतंकवाद से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार कर लिया।

Read More News: रायपुर पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार, कल सीएम भूपेश बघेल से करेंगे

पर्रा ने हाल ही में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा से जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया था।

आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से उसके संबंधों के मामले में सोमवार से उससे यहां एनआईए मुख्यालय में पूछताछ की जा रही थी।

Read More News: नहीं रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

दक्षिण कश्मीर, खासकर आतंकवाद से प्रभावित पुलवामा में पीडीपी के पुनरुद्धार में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पर्रा का नाम निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह मामले की जांच के दौरान सामने आया।

एनआईए के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ आज, एनआईए ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की युवा शाखा के नेता वहीद उर रहमान पर्रा को नवीद बाबू-दविंदर सिंह के हिजबुल मुजाहिदीन की मदद करने संबंधी मामले में अन्य आरोपियों के साथ मिलकर साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।’’

पर्रा ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा था कि उससे जिस मामले में पूछताछ की जा रही है, उसे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।