सीएम का बयान, आतंकियों की मौत पर आंसू बहाती हैं सोनिया गांधी, देश नहीं इनके लिए जेब सर्वोपरी.. देखिए | Khattar's statement, Sonia Gandhi sheds tears on the death of terrorists

सीएम का बयान, आतंकियों की मौत पर आंसू बहाती हैं सोनिया गांधी, देश नहीं इनके लिए जेब सर्वोपरी.. देखिए

सीएम का बयान, आतंकियों की मौत पर आंसू बहाती हैं सोनिया गांधी, देश नहीं इनके लिए जेब सर्वोपरी.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 8, 2019/6:05 am IST

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बड़ा प्रहार किया है। खट्टर ने कहा है कि सोनिया गांधी आतंकवादियों के लिए आंसू बहाती है। दरअसल खट्टर घाटी से 370 हटाने का जिक्र करते हुए ये बयान दिया है। उनके मुताबिक आतंकियों के लिए आंसू बहाने वाले कभी 370 हटाने के पक्ष में हो ही नहीं सकते।

पढ़ें- नुसरत जहां के समर्थन में आईं केंद्रीय मंत्री, साड़ी-सिंदूर लगाकर थिरकने पर मौ…

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता आतंकियों के मारे जाने पर बहाते हैं आंसूः खट्टर ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसे कांग्रेस के नेता जो अनुच्छेद 370 हटाने के केन्द्र सरकार के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें अपनी पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है। खट्टर ने कहासोनिया गांधी उनके शव देखकर रोती हैं। इससे समझ में आता है कि कौन देश और कौन जेब के लिए सोच रहा है।

पढ़ें- दो राज्यों के विधानसभा चुनाव के बीच बैंकॉक प्रवास पर राहुल गांधी, भ…

मनोहर लाल खट्टर ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया भर में भारत के कद को बढ़ाया है। क्योंकि उनके लिए देश हमेशा सबसे ऊपर है जबकि कांग्रेस की सोच गांधी- नेहरू परिवार से आगे नहीं बढ़ पाती है।

पढ़ें- पेड़ काटने से बिखरे पक्षियों के घोषले और अंडे, दो दिनों तक टूटे अंड…

दुर्ग स्टेशन को जैश ने दी दहलाने की धमकी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4Xq512w8bzk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>