6 वर्षीय बच्चे के अपहरण का मामला, पुलिस ने किया बच्चे को बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार | Kidnapping of 6-year-old child, police recovered child, two accused arrested

6 वर्षीय बच्चे के अपहरण का मामला, पुलिस ने किया बच्चे को बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

6 वर्षीय बच्चे के अपहरण का मामला, पुलिस ने किया बच्चे को बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 4, 2020/5:36 pm IST

जांजगीर। 6 वर्षीय बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। बिलासपुर जिले के मस्तूरी ब्लॉक के देवगांव में बच्चा मिला है। मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:DGP अवस्थी की कड़े शब्दों में चेतावनी, अवैध शराब की बिक्री होने पर सीधे होगी निलंबन की कार्रवाई, …

बता दें कि आरोपियों ने फोन करके 5 लाख की फिरौती मांगी थी, बलौदा के ठड़गाबहरा का यह मामला है। पुलिस की सक्रियता की वहज से बच्चे को सकुशल बरामद किया गया है। गृहमंत्री ने भी एसपी पारूल माथुर को इस मामले में फोन किया था।

ये भी पढ़ें: अमित जोगी ने शेयर किया बेटे का वीडियो, ट्वीट कर कहा, ‘आज मेरे बेटे-…

पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार का घर के बगल में दुकान है। जहां दो बच्चे खेल रहे थे। सुबह करीब साढ़े 9 बजे एक बाइक सवार युवक ने 6 साल के मासूम को बुलाकर पापा बुला रहे कहकर अपने साथ ले गया।

Read More News: प्रदेश की राजधानी में आयोजित बैठक में शामिल होंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत, क्षेत्रीय कार्यकारी बैठक में भैयाजी जोशी भी 

इस दौरान दूसरे बच्चे ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद बच्चे के ढूंढने की कोशिश। वहीं अपहरणकर्ताओं ने फोन कर पांच लाख की फिरौती मांगी। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। अपहरण की खबर सामने आने के बाद जांजगीर पुलिस में हड़कंप मच गया था ।