श्यांग ब्लाइंड मर्डर केस पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता | korba murdar case :

श्यांग ब्लाइंड मर्डर केस पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

श्यांग ब्लाइंड मर्डर केस पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 5, 2018/7:16 am IST

 रायपुर –कोरबा जिले में श्यांग थाना क्षेत्र के जंगल में संदिग्ध हालत में मिली स्कॉर्पियो चालक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. आज पुलिस ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि इस अंधे कत्ल के  पीछे  5 अंतरराज्यीय गिरोह की भूमिका है। 

 

 

 

 

हालांकि मुख्य आरोपी   अभी भी पुलिस पहुंच से दूर है वहीं पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 1 स्कॉर्पियो गाड़ी, 2 बाइक और 303 और 315 बोर के 4 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.इस मामले के बारे में  पुलिस अधीक्षक मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि बालकोनगर थाना क्षेत्र के लाल घाट के 26 वर्षीय निवासी वास्तव वैष्णव के घर बीते 5 फरवरी 2018 की दोपहर 2.30 बजे से 3.00 बजे के बीच 3 अज्ञात युवक बाइक से आए थे. इसके बाद उन्होंने श्यांग जाने के लिए वास्तव वैष्णव द्वारा चलाए जा रहे स्कॉर्पियों की बुकिंग कराई. श्यांग जाने के लिए 2200 रुपए किराया तय हुआ. इसके बाद तीनों स्कॉर्पियों का भाड़ा तय कर श्यांग की ओर चल दिए, जिसकी जानकारी चालक वास्तव द्वारा वाहन मालिक अशोक मिश्रा को दी गई थी.

ये भी पढ़े – श्रमिकों को सरकार का तोहफा, 150 किमी तक रेल सफर के लिए मिलेगा मुफ्त मंथली टिकट

 

इसके बाद रात्रि 9 बजे तक श्यांग से वापसी की सूचना उसने दी थी, लेकिन वास्तव के वापस नहीं लौटने और मोबाइल बंद होने पर उसकी बहन सुकांति वैष्णव ने बालकोनगर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज  करा दी. शिकायत पर पतासाजी में जुटी पुलिस को बीते 11 फरवरी को श्यांग के जंगल में वास्तव वैष्णव की लाश मिली. इसके बाद पुलिस ने वास्तव वैष्णव के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. जब लाश की पीएम रिपोर्ट आई तो, उसमें उसकी हत्या की पुष्टि हुई.

web team IBC24

 

 
Flowers