लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज जारी | Lalu Yadav's son Tejpratav Yadav suddenly deteriorated, treatment continues under the supervision of doctors

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज जारी

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 7, 2021/3:10 am IST

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ गई है। डॉक्टरों को आनन-फानन में तेजप्रताप के निवास पर बुलाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पढ़ें- 7th pay commission, सरकारी कर्मचारियों के लिए बुधवार का दिन बेहद खा…

तेजप्रताप के इलाज करनेवाले डॉक्टर एसके सिन्हा ने कहा कि उनके शरीर में हल्का दर्द है। कुछ दिन पहले उन्होंने वैक्सीन लिया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ जैसी कोई बात नहीं है।

पढ़ें- कैबिनेट की बैठक से पहले मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अलग से बनाया…

लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ने के बाद तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया। तेजस्वी यादव भी आनन-फानन में तेजप्रताप के आवास पर पहुंचे। डॉक्टरों की टीम भी उनके इलाज में जुटी हुई है।

पढ़ें- बाजार को बंद करने का आदेश, 5-6 दुकानों को सील कर SDM ने की कार्रवाई, नया सर्क.

हाल ही में ली थी कोरोना वैक्सीन

डॉक्टरों के मुताबिक तेजप्रताप के शरीर में हल्का दर्द है। सांस लेने में तकलीफ जैसी कोई बात नहीं है। हाल ही में तेजप्रताप ने कोरोना वैक्सीन भी लगवाई है।

पढ़ें- नहीं रहे अभिनेता दिलीप कुमार, 98 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, बॉलीवुड में शोक की लहर

तेजप्रताप और तेजस्वी ने स्पूतनिक वैक्सीन लगवाई थी। अगर कोई इमरजेंसी होती है तो उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए एहतियातन एंबुलेंस को भी बुला लिया गया है।

 

 

 
Flowers