मस्ती की पाठशाला में बड़ा हादसा, लक्ष्मण झूला टूटकर तालाब में गिरा | Laxman jhoola fell down in pond, many people injured

मस्ती की पाठशाला में बड़ा हादसा, लक्ष्मण झूला टूटकर तालाब में गिरा

मस्ती की पाठशाला में बड़ा हादसा, लक्ष्मण झूला टूटकर तालाब में गिरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 11, 2017/4:28 am IST

राजनांदगांव में आयोजित मस्ती की पाठशाला में तालाब के उपर बना लक्ष्मण झूला टूट गया. जिससे पुल पर चढ़े 50 से 60 लोग तालाब में गिर गए हादसे के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने तालाब में कूदकर प्रभावितों की जान बचाई. जिससे किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- नया रायपुर घूमने गई युवती से PCR वैन के सिपाही ने किया रेप

दरअसल नगर निगम हर रविवार की सुबह 5 बजे से 7 बजे तक मस्ती की पाठशाला का आयोजन करता है. जिसमें बड़ी संख्या में हर उम्र के लोग डांस, खेल और दूसरी कई गतिविधियों में शामिल होने पहुंचते है. आज सुबह भी 5 हजार से अधिक लोग मस्ती की पाठशाला पहुंचे.

ये भी पढ़ें- सीआरपीएफ बटालियन गोलीबारी: ढाई महीने पुराना था विवाद, जांच जारी

इस दौरान तालाब के ऊपर बने लक्ष्मण झूले में क्षमता से अधिक लोग चढ़ गए और जोर-जोर से कूदने लगे. जिससे पुल का रॉड टूट गया और पुल एक तरफ झुक गया और पुल झुकते ही उस पर मौजूद लोग पानी में गिर गए.

ये भी पढ़ें- फ्लाइट में हुई छेड़खानी का वीडियो शेयर कर रोने लगी दंगल गर्ल “जायरा वसीम”

घटना के बाद महापौर मधुसुदन यादव सहित निगम के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को बाहर निकालने लगे. वहीं इस हादसे ने निगम की सुरक्षा की पोल खोल दी है हालांकि मेयर का कहना है कि हादसा ओवरलोड होने के कारण हुआ है ।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers