Pegasus मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- कांग्रेस का काम आरोप लगाना है, ये Toolkit की तरह करते हैं काम  | Leader of Opposition Kaushik said on Pegasus issue - Congress's job is to make allegations, they work like a toolkit

Pegasus मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- कांग्रेस का काम आरोप लगाना है, ये Toolkit की तरह करते हैं काम 

Pegasus मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- कांग्रेस का काम आरोप लगाना है, ये Toolkit की तरह करते हैं काम 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 22, 2021/10:19 am IST

रायपुर: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। जिला अस्पताल में बच्चों की मौत और अव्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में घटी घटना हृदय विदारक है। राजधानी के ये हालात है तो राज्य की क्यी स्थिति होगी? सरकार प्राइवेट अस्पताल में अनुदान की बात करती है, वहीं दूसरी और सरकारी अस्पताल के हालात संभाल नहीं पा रही है। हम इस सम्बंध में स्वास्थ्य मंत्री से बात करेंगे।

Read More: 3 बच्चों सहित मां को उतारा मौत के घाट, सनसनीखेज हत्याकांड से दहशत का माहौल

वहीं, धर्मांतरण के मामले को लेकर उन्होंने सरकार से पूछा है कि एसपी के पत्र पर क्या कार्रवाई हो रही है यही बता दें। सरगुजा से बस्तर तक धर्मांतरण के मामलों की हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में कमेटी बना कर जांच होनी चाहिए। 

Read More: बीते 24 घंटे में 38,652 लोगों ने कोरोना को दी मात, 41,383 नए केस, 507 की मौत

धरमलाल कौशिक ने नशा मुक्त प्रदेश बनाने को लेकर कहा कि प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के लिए ज्ञापन दिया जा रहा है। गायत्री परिवार समेत विभिन्न समाज ज्ञापन दे रहे हैं। मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर इसकी जानकारी दी है। छत्तीसगढ़ को नशा मुक्त करने कारगर कदम उठाया जाए। मैंने उम्मीद की है कि सरकार इस पर उचित निर्णय लेगी।

Read More: येदियुरप्पा को हटाकर भाजपा से सक्षम सरकार, ईमानदार मुख्यमंत्री की उम्मीद न करें- सिद्धारमैया

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पेगासस मुद्दे पर कांग्रेस की मार्च पर कहा कि कांग्रेस का काम आरोप लगाना है। कांग्रेस बदनाम करने तक रह गई है। सरकार को निश्चित रूप से जांच करनी चाहिए। आज राज्य में सामान्य फोन पर कोई बात नहीं करना चाहता। लोगों को डर है कि उनका फोन टैप हो रहा है। ये टूल किट की तरह काम करते हैं, दिल्ली से ये मुद्दा आया और सरकार यहां बखेड़ा खड़ा कर रही है।

Read More: बीजेपी का हिंदुत्व एजेंडे की तरफ बड़ा कदम, पूरे प्रदेश में मनाएगी गुरु पूर्णिमा का पर्व

 
Flowers