चलो सब मिलकर कोरोना को भगाएंगे...सुनिए राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय का ये संदेश | Let's all together chase away Corona ... Listen to Rajnandgaon MP's message

चलो सब मिलकर कोरोना को भगाएंगे…सुनिए राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय का ये संदेश

चलो सब मिलकर कोरोना को भगाएंगे...सुनिए राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय का ये संदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 18, 2021/4:08 pm IST

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से सैकड़ों नए मामले सामने आ रहे हैं। इस संकट के समय में राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय लगातार लोगों को जगारूक करने में लगे हुए हैं। आज भी वे क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, इस दौरान उन्होंने गाड़ी में बैठे-बैठे लोगों की जागरूकता के लिए गीत लिखा और कार रुकवाकर इस गीत को गाया। अपने इस गीत में उन्होंने लोगों को संदेश देते हुए कहा है कि वाकई सब मिलकर ही इस महामारी को दूर भगा सकते हैं।

Read More: जांजगीर-चांपा में 19 हजार 627 मरीजों ने जीता कोरोना से जंग, कारगर साबित हुई जिला प्रशासन की पहल

इससे पहले शनिवार को उन्होंने लोगों के लिए एक संदेश जारी किया था। इस वीडियो संदेश में सांसद पांडेय ने कहा है कि हमें किसी के बहकावे में नहीं आना है, हमारे देश के ज्ञानी वैज्ञानिकों और डॉक्टरों ने मेहनत कर कोरोना वैक्सीन का अविष्कार किया है। जब हमारी बारी आएगी तो हमें भी वैक्सीन लगवाना है। सर्दी खांसी का लक्षण दिखने पर हम जांच करवाएंगे। ठंडे की जगह गरम पानी पीएंगे, दिन में कम से कम दो बार भाप लेंगे।  

Read More: 26 अप्रैल तक बंद रहेगी शराब दुकानें, छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी लगा लॉकडाउन, इन सेवाओं को छूट

 
Flowers