#CoronaVirus: अब 31 मार्च तक शराब और पान की दुकानें रहेंगी बंद, आदेश जारी | Liquor shops, restaurants & paan shops will remain closed from today till 31st March

#CoronaVirus: अब 31 मार्च तक शराब और पान की दुकानें रहेंगी बंद, आदेश जारी

#CoronaVirus: अब 31 मार्च तक शराब और पान की दुकानें रहेंगी बंद, आदेश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 18, 2020/1:34 pm IST

नागपुर: कोरोनावायरस को लेकर भारत सहित दुनिया के कई देशों में हड़कंप मच हुआ है। कोरोना वायरस से अब तक दुनिया में 8160 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 203,562 लोग अभी भी प्रभावित हैं। बात भारत की करें तो यहां अब तक कोरोना वायरस प्रभावित 152 लोग पाए गए हैं, जिनमें से 3 की मौत हो चुकी और 135 लोगों का उपचार अभी भी जारी है। हालात को देखते हुए देश के सभी सार्वजनिक स्थलों पर लोगों के आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। वहीं, स्कूलों और कॉलजों में भी छुट्टी घोषित की गई है।

Read More: कर्मचारी संघ की मांग- विधानसभा की तरह प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में 10 दिन तक अवकाश घोषित किया जाए

इसी बीच महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नागपुर कलेक्टर ने रविंद्र ठाकरे ने 31 मार्च तक शराब की दुकानें, रेस्तरां और पान की दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया है। बताया जा रहा है कि कलेक्टर रविंद्र ठाकरे ने कोरोना से बचाव के लिए ऐसा फैसला लिया है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को झटका, प्रमोशन में नहीं मिलेगा आरक्षण, जल्द जारी होगा आदेश

वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश के तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने प्रशासन को एक पत्र लिखकर प्रदेश के समस्त शासकीय कार्यालय में 10 दिन का अवकाश घोषित करने की मांग की है। कर्मचारियों ने अपेने पत्र में लिखा है कि कोरोना को लेकर विधानसभा की तरह शासकीय कार्यालयों में अवकाश घोषित किया जाना चाहिए। विधायकों की तरह अधिकारी-कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर भी प्रशासन को गंभीरता दिखते हुए फैसला लिया जाना चाहिए।

Read More: शिवराज ने कहा, ‘फिर चेतावनी दे रहा हूं अधिकारियों को बहुत महंगा पड़ेगा’, शर्मा बोले ‘यहां विधायकों को कुचल देंगे इसलिए वो नहीं आ रहे’