रविवार को भी नहीं रहेगा लॉकडाउन, गृह विभाग ने सभी जिला कलेक्टर को जारी किए आदेश | Lockdown will not remain on Sunday also, Home Department issued orders to all district collectors

रविवार को भी नहीं रहेगा लॉकडाउन, गृह विभाग ने सभी जिला कलेक्टर को जारी किए आदेश

रविवार को भी नहीं रहेगा लॉकडाउन, गृह विभाग ने सभी जिला कलेक्टर को जारी किए आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 1, 2020/9:02 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में अब किसी प्रकार का कोई लॉकडाउन नहीं रहेगा, रविवार के लॉकडाउन को समाप्त करने के लिए गृह विभाग ने सभी जिला कलेक्टर को आज आदेश जारी कर दिया है। अब तक प्रदेश में अलग अलग जिलों में रविवार को लॉकडाउन लागू किया जा रहा था। लेकिन इसको भी अब ख़त्म कर दिया गया है। प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कल जानकारी देते हुए बताया था कि प्रदेश में कोई लॉकडाउन नहीं रहेगा।

ये भी पढ़ें:मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 1103 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 9 की मौत, 686 डिस्चार्ज

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में अब किसी भी प्रकार का लॉकडाउन नहीं रहेगा। अब तक हो रहे रविवार के लॉकडाउन को खत्म कर दिया गया है। अब सिर्फ कंटेनमेंट जोन में पाबंदी रहेगी। उन्होंने बताया कि केंद्र की अनुमति के बिना कोई भी लॉकडाउन नहीं होगा।

मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि लॉकडाउन के लिए केंद्र से प्राप्त गाइडलाइन का पालन करना होगा। अगर किसी ने सीधा लॉकडाउन कर दिया तो उन पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि 21 सितंबर से प्रदेश में राजनीतिक सभाएं शुरू हो सकेंगी। 100 प्रतिशत कारोबार संचालित हो सकेंगे।

ये भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में छत्तीसगढ़ में 7 दिन का…

 

 
Flowers