गांधी परिवार से 4 प्रत्याशी मैदान में, सोनिया आगे तो मेनका हुई पीछे, वरुण और राहुल ने पकड़ी है लीड

 Edited By: Renu Nandi

Published on 23 May 2019 10:09 AM, Updated On 23 May 2019 10:01 AM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में सबसे अधिक सुर्खियों में रहा गांधी परिवार चुनाव परिणाम में भी उतार-चढ़ाव के दौर से गुजर रहा है। अगर शुरूआती रुझान की बात करें तो गांधी परिवार की देवरानी- जेठानी यानी सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पीछे चल रही हैं और रायबरेली से सोनिया गांधी लीड पर हैं।


वहीं गांधी परिवार के दो चिराग भले ही अलग -अलग पार्टी से हों लेकिन दोनों की स्थिति परिणाम को लेकर एक जैसी ही दिख रही है।पीलीभीत से बीजेपी उम्मीदवार वरुण गांधी आगे चल रहे हैं। तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार दो जगह से चुनाव लड़े हैं। उनमें से केरल की वायनाड सीट से तो उन्होंने लीड बनाई हुई है लेकिन अमेठी सीट में उनका आगे -पीछे होने का आंकड़ा दिखाई दे रहा है फ़िलहाल बीजेपी की स्मृति ईरानी राहुल गांधी से आगे चल रही हैं। बता दें कि गांधी परिवार की बात करें तो इस बार एक तरफ बीजेपी से मां-बेटे की जोड़ी ,मेनका गांधी और वरुण गांधी खड़े हुए हैं तो वहीं कांग्रेस से सोनिया गांधी और राहुल गांधी उम्मीदवार हैं।

 

Web Title : lok sabha election 2019 :BJP candidate and Union Minister Maneka Gandhi trailing from Sultanpur, Sonia Gandhi leading from Rae Bareli.

जरूर देखिये