राजपूत समाज ने दी बीजेपी-कांग्रेस को चेतावनी- टिकिट नही दी तो करेंगे पूरे मालवा-निमाड़ में विरोध

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Shahnawaz Sadique

Published on 06 Nov 2018 09:28 PM, Updated On 06 Nov 2018 09:28 PM

देपालपुर। विधानसभा चुनाव के चलते देपालपुर में राजपूत समाज भी अब सियासती माहौल में नजर आ रहा है। मंगलवार को देपालपुर में राजपूत समाज ने टिकट बंटवारे को लेकर आक्रोष जाहिर किया। राजपूत समाज का कहना है कि इंदौर जिले की 9 विधानसभा सीटों में राजपूत समाज को अब तक एक भी जगह से टिकिट नहीं दी गई। इसे लेकर समाज मैं आक्रोश है। अगर अंतिम दौर तक कोई भी राजनीतिक पार्टी या खासकर बीजेपी राजपूत समाज के किसी भी दावेदार को टिकट नहीं देगी तो राजपूत समाज पूरे मालवा निमाड़ क्षेत्र में इसका खुलकर विरोध करेगा। वहीं इंदौर की विधानसभा तीन को लेकर भी कहा कि अगर उषा ठाकुर का टिकिट कटता हे तो भी समाज विरोध करेगा।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा एवं समाज के पदाधिकारियों ने देपालपुर में विरोध जताते हुए कहा कि इंदौर जिले की 9 विधानसभा सीटों में अब तक किसी भी पार्टी ने एक भी टिकट राजपूत समाज के किसी भी दावेदार को नहीं दी है जो बेहद गलत है और कहीं ना कहीं राजपूत समाज को दरकिनार किया जा रहा है। महासभा के अध्यक्ष मलखान सिंह राजपूत एवं जय राजपूताना संघ के प्रदेश संयोजक लाखन सिह राजपुर ने कहा कि टिकट बंटवारे के अंतिम दौर तक अगर राजपूत समाज के किसी भी दावेदार को टिकट नहीं दिया गया तो पूरे मालवा-निमाड़ क्षेत्र में राजपूत समाज के लोग खुलकर विरोध करेंगे।

यह भी पढ़ें :  चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, राजपुर के उम्मीदवार की हार्ट अटैक से मौत 

साथ ही देपालपुर में स्थानीय उम्मीदवार की बात पर भी उन्होंने कहा कि लगातार स्थानीय उम्मीदवार की बात उठती आई है और राजपूत समाज के 80% लोग भारतीय जनता पार्टी का सपोर्ट करते हैं लेकिन अब तक पार्टी ने इंदौर जिले के किसी भी राजपूत समाज के दावेदार को टिकट नहीं दिया है जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी या अन्य कोई भी दल किसी भी राजपूत समाज के दावेदार को टिकट नहीं देखा तो अब खुलकर विरोध होगा और पार्टियां इसे गीदड़ भभकी ना समझें। ये भभकी नहीं,  हमारा आक्रोश है और हम इसका विरोध करेंगे।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Madhya Pradesh Election 2018 :

जरूर देखिये