कोरोना महामारी से निजात पाने महायज्ञ का आयोजन, रविवार सुबह देश-विदेश से बड़ी संख्या में एक साथ लोग देंगे अहुतियां | Mahayagya organized to get rid of corona epidemic, large number of people will come together on Sunday morning from abroad

कोरोना महामारी से निजात पाने महायज्ञ का आयोजन, रविवार सुबह देश-विदेश से बड़ी संख्या में एक साथ लोग देंगे अहुतियां

कोरोना महामारी से निजात पाने महायज्ञ का आयोजन, रविवार सुबह देश-विदेश से बड़ी संख्या में एक साथ लोग देंगे अहुतियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 30, 2020/3:45 pm IST

इंदौर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच इंदौर की समाजसेवी संस्था पुरुषार्थ द्वारा गरीबों के घरों तक निशुल्क राशन और जरूरत की सुविधाएं पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। अब इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए रविवार को महायज्ञ का आयोजन कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: जून माह में चंद्र और सूर्य दो ग्रहण लगेंगे, जानिए इसकी तिथि और समय

महायज्ञ में अपनी आहुति देने के लिए देश दुनिया के लोग एक साथ इसमें जुड़ेंगे और कोरोना से लोगों को बचाने की कामना करेंगे। बड़ी संख्या में लोग एकसाथ अपने घरों में आहूतियां देंगे। इसका उद्देश्य विश्वमंगल और देश-दुनिया से कोरोना माहमारी को खत्म करने के लिए रखा गया है।

ये भी पढ़ें: इस पहाड़ी पर स्थित शिवलिंग का लगातार बढ़ रहा आकार, अपरंपार है सिद्…

संस्था पुरुषार्थ के अध्यक्ष नानूराम कुमावत ने बताया कि वृंदावन के संत पूज्य विजय कौशल महाराज के आह्वान पर संस्था से जुड़े पांच हज़ार परिवारों में रविवार को प्रात 10 बजे मंगलमय परिवार महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा। गौरतलब है कि देश दुनिया में महायज्ञ के साथ ही कई तरह के धार्मिक आयोजन के माध्यम से कोरोना की जंग को जीतने के लिए कई प्रयास किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: तीन नदियां पखारती हैं कुलेश्वर महादेव मंदिर के पैर, अति प्राचीन मंद…