मास्क नहीं पहनने वालों पर बड़ी कार्रवाई, 1500 लोगों को भेजा गया जेल | Major action against those who do not wear masks, 1500 people sent to jail

मास्क नहीं पहनने वालों पर बड़ी कार्रवाई, 1500 लोगों को भेजा गया जेल

मास्क नहीं पहनने वालों पर बड़ी कार्रवाई, 1500 लोगों को भेजा गया जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 7, 2021/9:12 am IST

जबलपुर। कोरोना संक्रमण के कारण जिला प्रशासन अब सख्त कार्रवाई करना शुरू कर दिया है, मास्क नहीं पहनने वालों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने करीब 1500 लोगों को जेल भेज दिया है। यहां लाल स्कूल सदर स्थित अस्थाई जेल में लोगों को बंद किया गया है, बिना मास्क पहने सार्वजनिक स्थानों पर ये लोग घूम रहे थे। 

ये भी पढ़ें: Bijapur Naxalite attack: वेतन पाने वाले जवानों को शहीद कहना सही नहीं, लेखिका ने दिया विवादित बयान, हुई गिरफ्तार

बता दें कि शासन और प्रशासन की तमाम चेतावनी और समझाइश के बाद भी कुछ लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, जिसके कारण कोरोना संक्रमण दिन रात फैल रहा है, बीते दिन प्रदेश में 3722 नए कोरोना मरीज सामने आए थे। प्रदेश में मरीजों की संख्या में इजाफा होने के बाद एक बार फिर से सरकार के माथे पर चिंता की लकीरें खिच गईं हैं। 

ये भी पढ़ें: रायपुर में लग सकता है एक सप्ताह का लॉकडाउन, कलेक्टर…

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शिवराज सरकार फिर से प्रदेश में लॉकडाउन पर विचार कर सकती है। कोरोना जागरूकता को लेकर स्वास्थ्य आग्रह पर बैठे सीएम ने मीडिया से चर्चा करते हुए यह बात कही है।

Read More News: ताड़मेटला से तर्रेम तक…11 साल में क्या बदला…नेताओं के दावे से क्या वाकई जमीन पर कुछ बदलता है?

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन आखिरी विकल्प है। परिस्थितियां देखकर सरकार इस पर फैसला लेगी। इस दौरान सीएम ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की। वहीं सीएम ने एमपी की नई परिभाषा बताई है। कहा कि कहा कि एमपी का मतलब है मास्क पहनना।

 
Flowers