मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर रिलीज,कंगना के लुक ने किया दर्शकों को प्रभावित

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 19 Dec 2018 05:49 PM, Updated On 19 Dec 2018 11:19 PM

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ दर्शको का बहुत अच्छा रिस्पॉंश मिल रहा है। महज 24 घंटे के अंदर इसे 76 लाख लोगों ने देख लिया था। इसी से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि फिल्म के क्लिप दर्शको को कितना ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि ट्रेलर रिलीज के मौके पर कंगना रानी लक्ष्मी बाई के अवतार में पहुंचीं थी जहां उन्हें देखकर ही भव्यता का अंदाज़ लग रहा था। कंगना का लक्ष्मी बाई का गेटअप महफिल में वाहवाही बटोर रहा था । फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को रानी लक्ष्मी बाई के शुरुआती दिनों से लेकर अंग्रेजों से लोहा लेने तक की कहानी दिखाई गई है।इस फिल्म में कंगना अलग -अलग भूमिका में दिखाई दे रहीं हैं एक तरफ मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में हैं तो दूसरी तरफ ममतामयी मां के रूप में भी नजर आ रही हैं।बता दें कि इस फिल्म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवार बाजी तक का प्रशिक्षण लिया है। यही वजह है की ट्रेलर में कभी कंगना दुश्मनों से लोहा लेते हुए तलवारबाजी करती दिख रही हैं।तो कभी युद्ध के मैदान में सफ़ेद घोड़े पर चढ़कर अंग्रेजो के छक्के छुडाते दिख रही है।

मणिकर्णिका बतौर निर्देशक कंगना की पहली फिल्म है। जब आप फिल्म का ट्रेलर देखेंगे तो पाएंगे कि डायरेक्टर के तौर पर दो लोगों के नाम लिखे गए हैं। पहला कृष और दूसरे नंबर पर कंगना रनौत। याद हो कि आपसी विवादों को चलते कंगना की इस फिल्म के निर्देशक कृष फिल्म को छोड़कर चले गए थे और इसके बाद आपसी सहमति से कंगना ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान संभाली।बता दें ये फिल्म 225 करोड़ के बजट से तैयार हुई है।

ट्रेलर देखने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इतना ही नहीं फिल्म के डायलॉग्स भी शानदार है। इस फिल्म को लेकर सबसे खास बात यह है कि कंगना की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक साथ 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Web Title : Manikarnika: The Queen of Jhansi Official Trailer

जरूर देखिये