प्रद्युम्न केस CBI को सौपने की सिफारिश करेंगे मनोहर लाल खट्टर | Manohar Lal Khattar recommends submission of Pradyuman case to CBI

प्रद्युम्न केस CBI को सौपने की सिफारिश करेंगे मनोहर लाल खट्टर

प्रद्युम्न केस CBI को सौपने की सिफारिश करेंगे मनोहर लाल खट्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 15, 2017/12:58 pm IST

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युम्न की मौत के बाद शुक्रवार को ह‌रियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पीड़ित माता पिता से मिले। माता-पिता को सांत्वना देते हुए प्रद्युम्न की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की बात कही। उन्होने परिजनों से कहा की वे इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने लिए केंद्र सरकार से शिफारिश करेंगे। साथ ही उन्होने आज या कल में ही इस बावत सीबीआई को खत भेजने की बात कही। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने रेयान स्कूल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए तीन महीने के लिए उसे अधिकग्रहित करने की भी बात कही है। इसके बाद तीन महीनों तक स्कूल सरकार के अधीन रहेगा और डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर इस स्कूल के प्रशासक होंगे।

वहीं मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद प्रद्युम्न के पिता ने कहा की हमें सरकार और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हमारी लड़ाई स्कूल या उसके मालिकों से नहीं बल्कि स्कूल मे बच्चों की सुरक्षा को लेकर है। अपनी बेटी को उस स्कूल में दोबार भेजने के सवाल पर उन्होने कहा की अभी इस बारे में कुछ सोचा नहीं अब हम यह देखगें की क्या हमारी बेटी पुनः उस स्कूल में पढ़ने को लेकर मानसिक रूप से तैयार है जहां वह पिछले तीन साल से अपने भाई के साथ पढ़ रही थी वह अब वहां अपने भाई के बिना रह पाएगी या नहीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटी को दोबारा उस स्कूल में भेजेंगे तो वो बोले कि अभी हमारा पूरा परिवार सदमे में है। वह ये भी देखेंगे कि क्या उनकी बेटी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार है ‌कि जिस स्कूल में तीन साल से वो अपने भाई के साथ जा रही थी अब जाना चाहती है या नहीं।