देशद्रोह का आरोपी शरजील इमाम दिल्ली तलब, एयरपोर्ट पर पुलिस और मीडियाकर्मियों की झड़प, चार घायल | Media personnel manhandled by police at Patna Airport, while JNU student Sharjeel Imam was being taken to Delhi on transit remand.

देशद्रोह का आरोपी शरजील इमाम दिल्ली तलब, एयरपोर्ट पर पुलिस और मीडियाकर्मियों की झड़प, चार घायल

देशद्रोह का आरोपी शरजील इमाम दिल्ली तलब, एयरपोर्ट पर पुलिस और मीडियाकर्मियों की झड़प, चार घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 29, 2020/4:25 am IST

पटना: सीएए और एनआरसी के विरोद प्रदर्शन के दौरान भड़काऊ भाषण देने के आरोप में जेएनयू छात्र शरजील इमाम के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, मंगलवार को पुलिस ने शरजील को गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे दिल्ली पुलिस को ट्रांजिट रिमांड पर सौंपने का आदेश दिया है। देर शाम शरजील को लेकर पुलिस की टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई। इस दौरान एयरपोर्ट पर रिपोर्टिंग करने आए मीडियाकर्मियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इस घटना में 4 मीडियाकर्मी घायल हो गए।

Read More: दुर्ग जिला पंचायत चुनाव का परिणाम जारी, जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा उम्मीदवार माया बेलचंदन ने मारी बाजी

पटना एयरपोर्ट पर पुलिस और मीडियाकर्मियों की झड़प का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी, पत्रकारों पर हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं।

Read More: अब RTI लगाकर कॉलेजों के छात्र प्राप्त कर सकेंगे आंसर शीट, आवेदन रिजेक्ट होने पर अपील का अधिकार

बता दें कि मंगलवार को शरजील को दिल्ली पुलिस ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया था। उसके ऊपर राजद्रोह सहित कई मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले पुलिस ने मंगलवार की सुबह शरजील की तलाश में उसके घर पर छापा मारा था। जहां से पुलिस ने उसके भाई मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लिया था।

Read More: छत्तीसगढ़ की नई रेत नीति से 3 माह में मिला अब तक सर्वाधिक राजस्व

 
Flowers