कोरोना मुद्दे पर CM निवास में आज शाम बैठक, बड़े निर्णय ले सकती है सरकार, बैठक में वरिष्ठ मंत्री और अधिकारी रहेंगे मौजूद | Meeting in CM residence on the Corona issue today, the government can take major decisions, senior ministers and officials will be present in the meeting

कोरोना मुद्दे पर CM निवास में आज शाम बैठक, बड़े निर्णय ले सकती है सरकार, बैठक में वरिष्ठ मंत्री और अधिकारी रहेंगे मौजूद

कोरोना मुद्दे पर CM निवास में आज शाम बैठक, बड़े निर्णय ले सकती है सरकार, बैठक में वरिष्ठ मंत्री और अधिकारी रहेंगे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 28, 2021/9:31 am IST

रायपुर 28 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना पर आज बड़ा फैसला लिया जा सकता है। CM भूपेश बघेल आज कोरोना को लेकर बड़ी बैठक लेने जा रहे हैं। कोरोना में नाईट कर्फ्यू या फिर आंशिक लॉकडाउन का भी निर्णय लिया जा सकता है। शाम 7 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल CM हाउस में ये बैठक लेंगे। बैठक में सभी मंत्री के साथ आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ी रफ्तार पर राज्य सरकार बहुत चिंतित है। कल खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के बिगड़े हालात पर चिंता जतायी थी।

ये भी पढें: एक इनामी समेत तीन नक्सलियों ने किया समर्पण, कई बड़ी वारदातों में थे शामिल

बता दें कि छत्तीसगढ़ अब कोरोना मरीज के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। हालांकि मौत के मामले में छत्तीसगढ़ में देश में तीसरे स्थान पर हैं। प्रदेश में कल 3150 से ज्यादा कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले थे। दुर्ग में तो कोरोना से हालात बेकाबू हो चले हैं। कल कोरोना मरीज दुर्ग में सर्वाधिक 1128 नये कोरोना मरीज मिले थे, जबकि रायपुर में आज 796 नये केस आये थे। वहीं राजनांदगांव में 222, बेमेतरा में 124, बिलासपुर में 137 कोरोना के नये मरीज मिले हैं। महासमुंद में 92, बलौदाबाजार में 53, बालोद में 77, कोरबा में 52, सरगुजा में 83, सरूजपुर में 54, कोरिया में 49, जशपुर में 51, धमतरी में 34 नये मरीज मिले है।

ये भी पढें: मकान मालिक की बेटी के बेड पर सो गया चोरी करने घुसा …

स्वास्थ्य विभाग का आकलन है कि प्रदेश में होली के बाद हालात और बिगड़ सकते हैं। प्रदेश में अभी से ही अस्पताल के बेड फुल हो गये हैं। एम्स और मेकाहारा के सभी वेंटिलेटर बेड फुल हो गये हैं, तो वहीं ICU वार्ड में भी जगह नहीं बची है। कोरोना के चिंताजनक बन रहे हालात के बीच मुख्यमंत्री आज कोरोना को लेकर कुछ कड़े निर्णय ले सकते हैं।

ये भी पढें: केंद्र को प्रस्ताव नहीं भेजती छत्तीसगढ़ सरकार : सां…