भूपेश कैबिनेट की बैठक मंगलवार को, मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं | Meeting of Bhupesh cabinet on Tuesday, CM congratulated people for the new year

भूपेश कैबिनेट की बैठक मंगलवार को, मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं

भूपेश कैबिनेट की बैठक मंगलवार को, मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : December 31, 2018/2:51 pm IST

रायपुर। भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक मंगलवार को मंत्रालय में रखी गई है। सुबह 11 बजे होने वाली इस बैठक में धान खरीदी, परिवहन, रबी फसल की स्थितियों पर चर्चा हो सकती है। साथ ही, बिजली बिल हाफ के प्रस्ताव पर भी चर्चा होगी।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है कि नया वर्ष सभी लोगों  के जीवन में सुख-शांति और समृद्धि लाए। अपने शुभकामना संदेश में सीएम भूपेश ने कहा है कि राज्य सरकार किसानों, मजदूरों, गरीबों, युवाओं, महिलाओं सहित सभी वर्गों के हित में कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है। राज्य सरकार द्वारा किसानों के लिए किए गए कर्ज माफी और 25 सौ रूपए प्रति क्विंटल पर धान खरीदी के ऐतिहासिक फैसले से किसानों में नये उत्साह और नई उमंग का संचार हुआ है।

यह भी पढ़ें : 1984 सिख दंगों के दोषी सज्जन कुमार ने किया सरेंडर, भेजे गए मंडोली जेल 

बघेल ने छत्तीसगढ़ के पूर्वजों की परिकल्पना के अनुरूप अपनी गौरवशाली परंपरा और पहचान को कायम रखते हुए प्रदेश को विकसित और समृद्ध राज्य बनाने के लिए सभी नागरिकों से सक्रिय सहयोग का आव्हान किया है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर सभी लोगों के लिए मंगलकामना की है।