रायपुर-नागपुर रेल सेक्शन में मेगा ब्लॉक, तीन दिनों के लिए रद्द हुई इस रूट की 9 जोड़ी स्पेशल ट्रेन, यात्रियों में आक्रोश | Mega block in Raipur-Nagpur rail section, 9 pairs of special trains of this route canceled for three days, outrage among passengers

रायपुर-नागपुर रेल सेक्शन में मेगा ब्लॉक, तीन दिनों के लिए रद्द हुई इस रूट की 9 जोड़ी स्पेशल ट्रेन, यात्रियों में आक्रोश

रायपुर-नागपुर रेल सेक्शन में मेगा ब्लॉक, तीन दिनों के लिए रद्द हुई इस रूट की 9 जोड़ी स्पेशल ट्रेन, यात्रियों में आक्रोश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 4, 2021/1:11 pm IST

रायपुर। रायपुर-नागपुर रेल सेक्शन में राजनांदगांव कल्मना के बीच तीसरे रेल लाईन के सुधार कार्य और नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के लिए रेलवे ने तीन दिन का ब्लॉक लिया है । जिसके कारण इस महीने की 7 तारीख से 9 तारीख तक तीन दिन तक इस रूट पर चलने वाली लगभग 9 जोड़ी स्पेशल ट्रेन प्रभावित हो रही है ।

ये भी पढ़ें: मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- BJP नहीं चाहती सामने आए जीरम कांड का सच, अड़ंगा डाल रही भारत…

रेलवे ने इन सभी ट्रेनों को तीन दिन के लिए रद्द करने की घोषणा की है। रेलवे के इस कदम से रेल यात्रियों में भारी नाराजगी है, यात्रियों के मुताबिक बड़ी मुश्किल से स्पेशल ट्रेन में अधिक किराया देकर टिकट मिल रही है…लेकिन अचानक रेलवे के अधिकारियों की ओर से इस मेगा ब्लॉक की घोषणा से यात्रियों को पशोपेश में डाल दिया है ।

ये भी पढ़ें: सड़क निर्माण में लापरवाही की वजह से युवक की मौत, शव को रखकर परिजनों…

रेल सलाहकार समिति के सदस्यों की माने तो अधिकारी मनमर्जी पर तुले है….रेलवे को इस कार्य को लॉकडाउन के दौरान पूरा कर लिया जाना था..जब ट्रेन पूरी तरह से बंद थी ।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने कोरबा जिले के महोर गांव के गौठान का किया निरीक्ष…