मंत्री अकबर ने सीमेंट कंपनियों और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की ली बैठक, भाड़े संबंधी समेत हड़ताल के मुद्दे पर हुई चर्चा | Minister Akbar holds meeting of representatives of cement companies and transport associations

मंत्री अकबर ने सीमेंट कंपनियों और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की ली बैठक, भाड़े संबंधी समेत हड़ताल के मुद्दे पर हुई चर्चा

मंत्री अकबर ने सीमेंट कंपनियों और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की ली बैठक, भाड़े संबंधी समेत हड़ताल के मुद्दे पर हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 20, 2021/3:52 am IST

रायपुर, परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने आज राजधानी के शंकर नगर स्थित अपने निवास कार्यालय में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन और सीमेंट कंपनियों के प्रतिनिधियों की बैठक ली। उन्होंने बैठक में सीमेंट ट्रांसपोर्ट के भाड़े संबंधी और ट्रांसपोर्ट हड़ताल के मुद्दे पर दोनों संघ के प्रतिनिधियों से बारी-बारी से चर्चा की।

Read More News: ‘महाराज’ बन गए ‘भाई साहब’! सिंधिया पर बार-बार क्यों निशाना साध रही कांग्रेस?

चर्चा के दौरान ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी को ध्यान में रखमें हुए परिवहन भाड़े में अंततः 12 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी किए जाने की मांग रखी। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि शासन की मध्यस्थता के मद्देनजर यदि सीमेंट कंपनियां परिवहन भाड़े में 12 प्रतिशत वृद्धि को मान्य कर लेती हैं तो उनके द्वारा परिवहन का कार्य पूर्वत शुरू कर दिया जाएगा।

Read More News: GATE-2021 में रायपुर की विधुश्री पांडेय ने हासिल किया 510 रैंक, NIT में कर रही फाइनल ईयर की पढ़ाई

मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि शासन की यह मंशा है कि सीमेंट का परिवहन बिना किसी व्यवधान के होता रहे ताकि आम लोगों को किसी भी तरह की परेशानी न हो। इसको ध्यान में रखते हुए ही ट्रांसपोटर्स और सीमेंट कंपनियों के पदाधिकारियों की यह संयुक्त बैठक आहूत की गई है।

Read More News: दुनियाभर में व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर का सर्वर डाउन, ठप्प हुई सेवाएं

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य दोनों पक्षों के हितों का ध्यान रखना और जनसामान्य को सीमेंट की किल्लत से बचाना है। उन्होंने सीमेंट कंपनियों के पदाधिकारियों से ट्रांसपोटर्स द्वारा परिवहन भाड़े में बढ़ोत्तरी की मांग पर गंभीरता से विचार कर इसका तत्काल समाधान निकाले जाने की बात कही।

Read More News: कोरोना का कमबैक…खतरे की नई दस्तक! छत्तीसगढ़ में कोरोना का कमबैक क्यों और कैसे हुआ?

इस अवसर पर राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, छत्तीसगढ़ राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, अतिरिक्त परिवहन आयुक्त दीपांशु काबरा तथा सीमेंट कंपनियों और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Read More News: मिलेगी एक माह की एक्स्ट्रा सैलरी, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

 
Flowers