सामूहिक विवाह में 350 जोड़े बंधे परिणय सूत्र में, मंच पर जमकर थिरके अनिला भेंड़िया सहित नेता और अधिकारी | Minister Anila Bhediya dance in Mass marriage

सामूहिक विवाह में 350 जोड़े बंधे परिणय सूत्र में, मंच पर जमकर थिरके अनिला भेंड़िया सहित नेता और अधिकारी

सामूहिक विवाह में 350 जोड़े बंधे परिणय सूत्र में, मंच पर जमकर थिरके अनिला भेंड़िया सहित नेता और अधिकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 1, 2020/11:05 am IST

भानुप्रतापपुर: जिला मुख्यालय में रविवार को सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर 350 दूल्हा-दुल्हन ​परिणाय सूत्र में बंधे। इस दौरान एक अनोखा ही नजारा देखने मिला, इस कार्यक्रम में शामिल होने आए नेताओं और अधिकारियों ने जमकर डांस किया। मंच पर नेताओं और अधिकारियों ने मंच पर रेला नृत्य किया।

Read More: पिता के नाम पर कलंक, 4 साल के मासूम की पीट-पीटकर की हत्या

इस मौके पर महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया, छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष शमनोज सिंह मण्डावी, आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा, विधायक शिशुपाल शोरी, मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी सहित अतिथियों ने नव दम्पत्तियों को आशीर्वाद दिया तथा उनके सुखमय जीवन की कामना की।

Read More: भारत की चेतावनी के बावजूद तुर्की ने पाकिस्तान से मिलाया हाथ, 4 जंगी जहाज देने का किया करार

मुख्यमंत्री कन्या विवाह के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि प्रत्येक माता-पिता को अपने बच्चों के शादी की चिन्ता होती है। आज के समय में शादी में लाखों रुपए खर्च हो जाते हैं, सामूहिक विवाह एक पुनित कार्य है। सामूहिक विवाह के माध्यम से कम खर्च में एक ही मंच पर एक से अधिक जोड़ों का विवाह संपन्न हो जाता है। सब लोग मिलकर वर-वधू को आशीर्वाद देते हैं और उनके सुखमय जीवन की कामना करते है। फिजुल खर्च से बचने का यह एक अच्छा उदाहरण है, इस कार्यक्रम को देख कर अन्य लोगों को भी सींख मिलेगी।

Read More: कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष पर सामाजिक न्याय मंत्री ने कसा तंज, कहा- ईश्वर भी हरेक को संतुष्ट नहीं कर सकता

वहीं, मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना अंतर्गत 350 जोड़ों का सामूहिक विवाह कार्यक्रम में पहुचे मुख्यातिथि अनिला भेड़िया मंत्री महिला एवं बाल विकास, कवासी लखमा मंत्री आबकारी विभाग, मनोज मंडावी उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा, विधायक शिशुपाल शोरी, राजेश तिवारी सलाहकार मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ ने मंच में रेला नृत्य किया।

Read More: सर्वे : भारतीय स्त्रियां धोखा देने में पुरुषों से आगे, दो लोगों से संबंध रखने में ऐतराज नहीं