मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बयान, पोस्टर लगाना गलत इन्हे हटाना चाहिए, अध्यक्ष का निर्णय केंद्रीय संगठन करेगा | Minister Govind Singh Rajput's statement, poster should be removed, The President will decided by the cwc

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बयान, पोस्टर लगाना गलत इन्हे हटाना चाहिए, अध्यक्ष का निर्णय केंद्रीय संगठन करेगा

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बयान, पोस्टर लगाना गलत इन्हे हटाना चाहिए, अध्यक्ष का निर्णय केंद्रीय संगठन करेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 8, 2019/7:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में पीसीसी कार्यालय के बाहर ज्योतिरादित्य सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग करते हुए लगाए गए पोस्टर पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि कार्यकर्ताओं ने अति उत्साह में पोस्टर लगा दिया है जो कि गलत है। इसे जल्द ही हटाना चाहिए। उन्होने कहा कि अध्यक्ष का निर्णय केंद्र संगठन करेगा।

read more : मध्यप्रदेश के श्रम मंत्री का बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया जाए कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष

वहीं केबिनेट मंत्री गो​विंद सिंह राजपूत ने सीता शरण के आरोपों पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने जो पंद्रह साल में फैलाव किया है उसे समेटने में समय लगेगा। बता दें कि सीता शरण ने सूबे में कानून व्यवस्था ठप होने का आरोप लगाया था।

read more : 17 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दृश्यता कम होने की वजह से विमानों की आवाजाही पर पड़ा असर

इसके साथ ही उन्होने मध्यप्रदेश के डीजीपी वीके सिंह के बयान से भी असहमति जताते हुए कहा कि महिलाओं को भी पूरी आजादी से रहने का अधिकार है। महिलाओं की स्वतंत्रता उतनी ही जरूरी है जितनी कि पुरूषों की।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/qGQZTKAkEBo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers