स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान, कहा- कोरोना केस हजार तक ना बढ़े इसके लिए हम कोशिश कर रहे हैं.. | Minister TS said - do not know when 100 or 200 cases in Chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान, कहा- कोरोना केस हजार तक ना बढ़े इसके लिए हम कोशिश कर रहे हैं..

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान, कहा- कोरोना केस हजार तक ना बढ़े इसके लिए हम कोशिश कर रहे हैं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 18, 2020/9:19 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना मीटर अब तेजी से बढ़ रहा है। रविवार को प्रदेश के अलग-अलग जिलों में कुल 25 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अब प्रशासन की टीम अलर्ट हो गई हैं। वहीं जीतने भी नए मरीज मिले हैं सभी दूसरे राज्यों से छत्तीसगढ़ लौटे हैं।

Read More News: बालोद में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, महाराष्ट्र से लौटने के बाद किया गया था क्वारंटाइन

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है। मंत्री ने कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को सुनामी की तरह बताया है। कहा कि इसे 4 चरण में देखे तो मजदूरों की संख्या में हर चरण में बढ़ोतरी हुई है। वहीं आने वाले दिनों में देश में ये संख्या लाखों में हो सकती है। वहीं छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना केस को लेकर आगे कहा कि पता नहीं छत्तीसगढ़ में कब 100 या 200 मामले हो जाएं, यह कहा नहीं जा सकता है। लेकिन संख्या हजार तक ना बढ़े इसके लिए हम कोशिश कर रहे हैं।

Read More News: राजधानी में व्यावसायिक और सामान्य गतिविधियों को सशर्त अनुमति, प्रशासन ने दीं कई 

वहीं मजदूरों को लेकर मंत्री टीएस ने केंद्र पर सवाल उठाया है। कहा कि अगर 24 तारीख को ही मजदूरों के जाने की अनुमति मिल जाती, तो यह स्थिति शायद नहीं होती।

Read More News: हैदराबाद से सैकड़ों छात्राओं की छत्तीसगढ़ में वापसी, बस्तर के प्रयास विद्यालय में