नाबालिग प्रेमिका ने प्रेमी के घर दिया धरना, शादी करने को लेकर किया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस | Minor girlfriend picket lover's house, create ruckus for marriage

नाबालिग प्रेमिका ने प्रेमी के घर दिया धरना, शादी करने को लेकर किया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

नाबालिग प्रेमिका ने प्रेमी के घर दिया धरना, शादी करने को लेकर किया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 28, 2020/10:59 am IST

बशीरहाट: पश्चिम बंगाल के बशीरहाट के नबीगंज से एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल यहां रहने वाले एक युवक के घर पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नाबालिग प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर धरने पर बैठ गई। हैरान करने वाली बात ये है कि नाबालिग प्रेमिका शादी करने की जिद पर अड़ी रही, जिसके बाद मामला इतना बढ़ा की पुलिस को बुलाना पड़ गया। पुलिस आने के बाद मामला शांत हुआ।

Read More: ‘लेटर बम’ फोड़ने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू, पार्टी ने इन नेताओं के कतरे पर

मिली जानकारी के अनुसार कुमिरमारी की रहने वाली एक नबालिग लड़की बीते दिनों अपने रिश्तेदार के यहां आई हुई थी। इस दौरान नबालिग और गांव में रहने वाले महादेव सरदार के बीच प्यार पनपने लगा। दोनों के बीच प्यार का ऐसा जुनून चढ़ा कि शादी के वादे कर डाले। लेकिन गुरुवार को लड़की अचानक प्रेमी के घर पर आ धमकी और शादी करने की बात को लेकर हंगामा करने लगी।

Read More: रिया के बचाव में उतरी कांग्रेस, पूर्व मंत्री ने कहा- कोई नहीं कर सकता सुशांत की हत्या, महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश

लड़की का कहना है कि महादेव ने उससे शादी का वादा किया था लेकिन कुछ दिन बाद उसने ये वादा तोड़ दिया। लड़की को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने महादेव के घर धरना दे दिया। मामला जब तूल पकड़ा तो पुलिस को आना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच रजामंदी कराई और तय किया गया कि लड़की जब 18 साल की हो जाएगी तो दोनों की शादी कराई जाएगी। पुलिस के इस बयान के बाद लड़की अपने घर वापस लौट गई।

Read More: प्रदेश में अगले 24 घंटे के लिए रेड अलर्ट जारी, इन 16 जिलों में भारी बारिश की संभावाना