पिछले तीन दिन से लापता हैं 4 नाबालिग, अब तक नहीं लगा सुराग, तलाश में जुटी पुलिस | Missing 4 Minor From Last 3 days in Raipur

पिछले तीन दिन से लापता हैं 4 नाबालिग, अब तक नहीं लगा सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

पिछले तीन दिन से लापता हैं 4 नाबालिग, अब तक नहीं लगा सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 7, 2020/2:16 am IST

रायपुर: राजधानी रायपुर के आमानाका इलाके के ढ़ाचापारा से गायब 4 नाबालिग बच्चो का तीसरे दिन भी कोई पता नही चल सका है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह अपने घर से निकले चारों नाबालिग स्कूल नहीं पहुंचे, तो स्कूल प्रबंधन ने उनके परिजनो को खबर दी। इसके बाद परिजनों ने काफी तलाश के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस हरकत में आई और कई टीमें बनाकर तलाश में जुटी हुई है।

Read More: साध्वी प्रज्ञा का निर्वाचन रद्द करने का याचिका पर सुनवाई, हाईकोर्ट ने पक्ष-विपक्ष से लिखित स्टेटमेंट दाखिल करने दिए निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने स्कूल समेत आसपास के सभी लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज चेक किए तो कई कैमरो में ये चारों बच्चे साथ दिखे, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे। पुलिस ने आसपास के जिलों समेत सभी रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड में सूचना कर इन बच्चो के बारे में पता पुलिस को बताने के लिए कहा है। साथ ही पुलिस आसपास के जिलों की पुलिस से लगातार संपर्क में है।

Read More: रेप- अपहरण मामला, कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ हाईकोर्ट ने रखा फैसला सुरक्षित

बताया जा रहा है कि गायब बच्चों में 2 लड़के और 2 लडक़ियां शामिल हैं। फिलहाल पुलिस बच्चो की तलाश में कई टीमें बनाई है और उनके दोस्तो से भी लगातार पुछताछ में जुटी है। फिलहाल बच्चों का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

Read More: 3 दर्जन पुलिसकर्मियों का तबादला आदेश जारी, नवगठित जिले में किया ट्रांसफर