खरोरा में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया 30 बिस्तर कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ, MLA के प्रयास की हो रही तारीफ | MLA Anita Yogendra Sharma inaugurates 30 bed Kovid Care Center in Kharora

खरोरा में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया 30 बिस्तर कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ, MLA के प्रयास की हो रही तारीफ

खरोरा में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने किया 30 बिस्तर कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ, MLA के प्रयास की हो रही तारीफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 28, 2021/6:50 am IST

खरोरा, रायपुर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरोरा में कोरोना मरीजों की देखभाल और इलाज के लिए 30 बिस्तरों वाला कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया गया। क्षेत्र की कांग्रेस विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के प्रयासों से उनके विधानसभा क्षेत्र के खरोरा नगर में यह 30 बिस्तरीय कोविड केयर सेंटर खुलना संभव हो पाया है।

पढ़ें- रायगढ़ जिले में भी 6 मई तक आगे बढ़ाया गया लॉकडाउन, ..

यहां कोविड केयर सेंटर के उद्धाटन में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा, युवा कांग्रेस महासचिव रविंदर बबलू भाटिया, नगर पंचायत उपाध्यक्ष पन्ना देवांगन व कांग्रेस के कई दिग्गज नेता व कार्यकर्ता के साथ जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि देवव्रत नायक, डॉक्टर महेंद्र देवांगन, डॉ देवधर उपस्थित रहें, बता दें की कोरोना महामारी काल में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा अपने कार्यकर्ताओं के साथ मरीजों को सुविधा मुहैया कराने में जुटी हुई हैं।

पढ़ें- ऑक्सीजन पर जंग जारी… आपूर्ति पूरा करने प्रशासन लगा रहा एड़ी-चोटी का जोर…कितनी सफलता मिलती है, …

मरीजों और परिजनों को हर संभव मदद के लिए उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को नियुक्त किया हुआ है। खरोरा तहसील इलाके में कांग्रेस के युवा महासचिव रविंदर बबलू भाटिया कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ लगे हुए हैं। वहीं नगर पंचायत के उपाध्यक्ष पन्ना देवांगन और उनके सहयोगी भी महामारी काल में लोगों की मदद कर रहें हैं।

पढ़ें- 45 मरीजों की जान बचाने पर DGP ने पुलिस को दी शा…

खरोरा कोविड सेंटर में नगर के व्यापारियों ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है। राइस मिलर्स एसोशिएशन और चेंबर ऑफ कॉमर्स ने कोविड सेंटर में 1-1 एसी लगवाई है वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन ने भी मरीजो के मनोरंजन के लिए एलईडी टीवी सेट लगवाया है, क्षेत्रवासियों ने विधायक के इस प्रयास पर प्रसन्नता जाहिर की है।