मॉब लिंचिंग: बच्चा चोर समझ कर दो भाइयों को भीड़ ने पीटा, पुलिस आने बाद पता चला कि... | Mob Lynching: After understanding the child theft, two brothers were beaten by the crowd

मॉब लिंचिंग: बच्चा चोर समझ कर दो भाइयों को भीड़ ने पीटा, पुलिस आने बाद पता चला कि…

मॉब लिंचिंग: बच्चा चोर समझ कर दो भाइयों को भीड़ ने पीटा, पुलिस आने बाद पता चला कि...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 29, 2019/5:39 am IST

खरगोन। प्रदेश में बच्चा चोरी की अफवाह थमने का नाम नही ले रही है। जिसके बाद खरगोन जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरखेड़ा में भी मॉब लिंचिंग का मामला देखने को मिला। जहाँ बच्चा चोर समझकर गाँव के लोगों की भीड़ ने बाइक पर आए भाग्यपुर निवासी दो भाइयों की जमकर धुनाई कर दी ।

read more: आईजी के सामने बुजुर्ग दं​पति ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर 8 साल पहले लापता बेटे को न तलाशने का आरोप

खरगोन जिले ग्राम पीपरखेड़ा में दो लोगों को एक बच्चे के साथ देखकर बच्चा चोरी की आशंका में ग्रामीणों ने बिना पूछताछ के उन दोनों की जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद दोनों युवकों को एक कमरे में कैद कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस आने के बाद मामले का खुलासा हुआ कि यह दोनों भाई गाय खरीदने के बाद गाँव के ही एक बुजुर्ग को पैसे देने आए थे। जिसके बाद भीड़ ने दोनों को छोड़ा।

read more: महिला आरक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

वहीं खरगोन जिले के एसपी सुनील कुमार पांडेय द्वारा लोगों से सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी कोरी अफवाहों पर ध्यान नही देने की अपील जारी करते हुए लोगों से सोशल मीडिया पर ऐसे संदेश डालने और उसे फारवर्ड नही करने की भी हिदायत दी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/bQv6NHbVVLY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>