राहगीरों से मोबाइल छीन कर भागने वाला आरोपी गिरफ्तार, पिछले एक माह से पुलिस को किया था हलाकान

Reported By: Naseer Belim, Edited By: Renu Nandi

Published on 11 May 2019 05:29 PM, Updated On 11 May 2019 05:29 PM

उज्जैन। उज्जैन में लगातार मोबाइल पर बात करने वाले लोगो से मोबाइल छीन कर भागने की घटना सामने आने से पुलिस महकमे में हडकम मच गई थी। पुलिस अज्ञात बाइक सवार की तलाश में थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर की मदद से बड़ी सफलता हाथ लगी।
ये भी पढ़ें -सीएम बघेल ने कहा - दिल से दिल्ली तक कांग्रेस की...

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बदमाशों को 20 मोबाइल के साथ हिरासत में ले लिया | उज्जैन में पिछले एक महीने से शहर में मोबाइल चोरी की घटना सामने आ रही थी। आरोपी अपनी बाइक पर अकेला घूमता था और ऐसे लोगो पर नजर रखता था। जो मोबाइल पर बात करने में मगन रहते थे उनसे मोबाईल छीन कर भाग जाता था ।
ये भी पढ़ें -शराबी पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद
बताया जा रहा है कि बदमाश ऐसे लोगो को चिन्हित करके तुरंत वारदात को अंजाम दे देता था। उज्जैन में ही एक महीने में आधा दर्जन वारदात सामने आ गई थी और सभी वारदात का तरीका एक सामान था और सभी वारदात में आरोपी भी एक ही होता था। पुलिस ने शहर के सीसी टीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर मुखबिर की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की तो आरोपी इंदौर निवासी निकला जिसका नाम जफ़र है। जफ़र उर्फ़ अटठारिया उज्जैन के नागझिरी में कई दिनों से किराए के मकान में रह रहा था और वारदात को अंजाम दे रहा था , पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर आरोपी तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 20 मोबाइल जप्त किये है जिसमे से 6 मोबाइल उज्जैन से चोरी किये गए थे। आरोपी से इंदौर और देवास की भी कई वारदात के मोबाइल जप्त किये गए है। पुलिस को उम्मीद है की आरोपी से और भी मोबाइल बरामद किये जा सकते है |

Web Title : Mobile snatcher arrested in ujjain

जरूर देखिये