ईद पर मोहम्मद शमी ने कोच रवि शास्त्री को भेजी सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी, दिया मुबारकबाद | Mohammed Shami surprises coach Ravi Shastri with mutton and kheer on Eid

ईद पर मोहम्मद शमी ने कोच रवि शास्त्री को भेजी सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी, दिया मुबारकबाद

ईद पर मोहम्मद शमी ने कोच रवि शास्त्री को भेजी सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी, दिया मुबारकबाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 25, 2020/6:27 pm IST

नई दिल्ली: ईद उल फितर का त्योहार सोमवार को पूरे देशभर में मनाया गया। ऐसे में ईद के मौके पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी को लोगों को बधाई दी और उन्होंने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के लिए एक खास ट्वीट भी किया। शमी ने सोशल मीडिया पर सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी की तस्वीर शेयर की और कोच शास्त्री को टैग कर लिखा है कि ये सभी चीजें उन्होंने कूरियर कर दी है, कुछ समय में पहुंच जाएगीं। शमी ने ट्विटर पर लिखा कि रवि भाई आपकी सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी मैंने कूरियर कर दी हैं और कुछ समय में पहुंच जाएगीं, आप देख लो।

Read More: कोरोना संकट के बीच किसानों को बड़ी राहत, 31 मई तक होगी गेहूं की खरीदी

शमी ने इससे पहले, अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद देते हुए लिखा ईद मुबारक। अल्लाह आपकी जायद तमन्नाओं को पूरी करे। गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) पर कंट्रोल करने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है और मस्जिद समेत तमाम धार्मिक स्थल बंद हैं। इसीलिए मुस्लिम धर्मगुरुओं ने लोगों से घर पर ही ईद की नमाज अदा करने का आग्रह किया है।

Read More: भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मिला जासूस कबूतर, पाकिस्तान पर जासूसी कराने का शक

 

 
Flowers