दामाद से ही इश्क लड़ा बैठी 52 साल की सास, भागकर दोनों ने रचा ​ली शादी, गांव में बरपा हंगामा | Mother In Law Married Her Son In Law

दामाद से ही इश्क लड़ा बैठी 52 साल की सास, भागकर दोनों ने रचा ​ली शादी, गांव में बरपा हंगामा

दामाद से ही इश्क लड़ा बैठी 52 साल की सास, भागकर दोनों ने रचा ​ली शादी, गांव में बरपा हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 1, 2021/1:14 pm IST

मुजफ्फरनगर: ‘न उम्र की सीमा हो न जन्म का बंधन’ ये लाइन तो आपने गानों में सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं जो इस गाने के बोल को सच साबित करते हैं। जी हां उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां सास को अपने से आधे उम्र के दामाद से प्यार हो गया। हैरानी की बात ये है कि दोनों ने भागकर शादी भी कर ली। वहीं, पति और पुत्री के आपत्ति जताने पर घर में जमकर हंगामा हुआ।

Read More: विधायक अजय विश्नोई का एक और तीखा प्रहार, कहा- जबलपुर वो घाव नहीं भूला है, जो दिए हैं सीएम शिवराज ने

दरअसल मामला जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां रहने वाली 52 वर्षीय महिला को अपने 25 साल के दामाद से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली। हालांकि दोनों ने 10 महीने पहले शादी की थी, लेकिन अभी दोनों गांव लौटे। गांव में दोनों ने कोर्ट में शादी करने की बात कही।

Read More: फिर लगाया जाएगा लॉकडाउन? केंद्र सरकार ने इन 14 राज्यों को दिया ये निर्देश

वहीं, जब दोनों गांव लौटकर आए तो महिला की बेटी और पति ने आपत्ति जताई, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। हंगामा होते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाने आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते रहे। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

Read More: Latest Sex Racket News 2021 : सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, गेस्ट हाउस में संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवती, आपत्तिजनक सामान जब्त

सास और दामाद की शादी की बात अब गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी के बाद से परिजनों ने उनसे किनारा कर लिया है और कोई भी उनके साथ रिश्ता नहीं रखना चाहता।

Read More: टीम इंडिया को मैच खेलने से पहले दी थी सेक्स करने की सलाह, कोच ने किया बड़ा खुलासा