जॉन अब्राहम की 'रॉ' देखकर फिर जागेगी देशभक्ति

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Renu Nandi

Published on 06 Apr 2019 02:54 PM, Updated On 06 Apr 2019 02:54 PM

मुंबई। 'उरी' 'मणिकर्णिका' और 'केसरी' के बाद एक और देशभक्ति बेस्ड फिल्म 'RAW'यानि 'रोमियो अबकर वॉल्टर' रिलीज हो चुकी है डायरेक्टर रॉबी की फिल्म में जॉन अब्राहम और जैकी श्रॉफ, मौनी राय और सिकंदर खेर लीड रोल में हैं।

जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते के बाद 'RAW' लेकर आए हैं बताया जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची कहानी है फिल्म की कहानी 1971 के दौर की है जब पाकिस्तान और इंडिया के बीच जंग और तनाव का माहौल था। फिल्म में रोमियो (जॉन अब्राहम) बैंक में काम करता है और वो मंच पर नाटक भी करता है वो रूप बदलने में माहिर है। उस पर खूफिया विभाग के चीफ (जैकी श्रॉफ) की नजर पड़ती है वो उसे पाकिस्तान भेजते हैं भारतीय जासूस बनाकर जिसके लिए रोमियो को कड़ी ट्रेनिंग दी जाती है। अब ये देखकर आपको राजी की याद जरूर आएगी।

इस फिल्म में रोमियो अकबर बनकर पाकिस्तान पहुंचा है वहां वो भारतीय खूफिया विभाग के लिए अहम मिशन की जानकारी जमा करता है। वो कैसे ये काम करता है कौन कौन होता अकबर के साथ, इनका नेटवर्क पाकिस्तान से भारत में कैसे काम करता है। ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।आप परेशान हो जाएंगे.लेकिन एक बेहतरीन जासूसी फिल्म होने के नाते कई कमी खलती है। लेकिन क्लाइमैक्स वाकई शानदार है।

फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी इसकी रफ्तार है जो 70 के दशक की है इसलिए काफी स्लो चलती है। फिल्म में जॉन अब्राहम का रोल शानदार है उनकी एक्टिंग दमदार है, मौनी रॉय फिल्म में ना के बराबर हैं तो वही जैकी श्रॉफ रॉ के चीफ के रोल में जमे हैं। वहीं सिकंदर खेर फिल्म में पाकिस्तानी पुलिस ऑफिसर के रोल में है।

Web Title : movie review: RAW

जरूर देखिये