5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या! परिजनों ने आरोपी को तुरंत फांसी की मांग कर सड़क पर लगाया जाम | Murder after raping a 5-year-old innocent! Family members blocked the road demanding immediate execution of the accused

5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या! परिजनों ने आरोपी को तुरंत फांसी की मांग कर सड़क पर लगाया जाम

5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या! परिजनों ने आरोपी को तुरंत फांसी की मांग कर सड़क पर लगाया जाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : February 5, 2021/2:38 pm IST

मुरैना। जिले से 80 किलोमीटर दूर सबलगढ़ थाना क्षेत्र के खिरकारी गांव में 5 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के मामले में परिजनों ने सबलगढ़ में जाम लगा दिया। सड़क पर बैठे परिजन आरोपित को फांसी देने तथा आरोपित के सभी भाईयों के नाम एफआइआर में जोड़ने की मांग कर रहे थे, इस दौरान पुलिस परिजन को सभी आरोपितों को जांच के बाद नाम जोड़ने की बात कह रही थी। सड़क पर लगभग तीन घंटे तक परिजनों ने जाम लगाए रखा, इसके बाद एसडीओपी ने नाम जोड़ने का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर परिजन सड़क से हटे।

ये भी पढ़ेंः उम्र संबंधी कायदे ने रोकी 13 वर्षीय ‘करामाती कन्या’ की कानूनी पढ़ाई की राह

बच्ची के परिजन का कहना था कि बच्ची के शव को कोई ग्रामीण नहीं बल्कि आरोपित बंटी का भाई ही खेत से निकालकर लाया, जिससे उसे इस घटना का पहले से पता था, जानकारी के मुताबिक खिरकारी गांव में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद बेरहमी से हत्या कर शव को सरसों के खेत में फेंक दिया गया। पुलिस ने आरोपित बंटी रजक को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया, बच्ची का तीन डाक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने सबलगढ़ के राममंदिर चौराहा पर जाम लगा दिया।

ये भी पढ़ेंः प्रदेश में फैला नशे का नेटवर्क! पुलिस को अवैध कारोबारियों की तलाश, …

इस मामले में परिजन व ग्रामीण आरोपित सहित चारों भाईयों पर मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। इसके साथ ही आरोपित को तीन दिन में फांसी देने की भी मांग कर रहे थे। जाम लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जो परिजन को लगातार समझाते रहे, एसडीओपी गुरूबचन सिंह ने परिजनों को हर संभव कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, उसके बाद परिजनों ने चक्का जाम खोला।