सड़क निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों को नक्सलियों ने पीटा, हिड़मा के निर्देश पर तर्रेम-सिलगेर मार्ग को किया बाधित | Naxalites beat up two laborers engaged in road construction work, interrupted Tarrem-Silger on Hidma's instructions

सड़क निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों को नक्सलियों ने पीटा, हिड़मा के निर्देश पर तर्रेम-सिलगेर मार्ग को किया बाधित

सड़क निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों को नक्सलियों ने पीटा, हिड़मा के निर्देश पर तर्रेम-सिलगेर मार्ग को किया बाधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 24, 2021/10:42 am IST

बीजापुर: प्रदेश के वनांचल क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षा बलों के द्वारा लगातार चलाए जा रहे नक्सल विरोधी अभियान से नक्सली बौखलाए हुए हैं। वे बौखलाहट में लगातार सुरक्षा जवानों को निशाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने निर्माण कार्यों को बाधिक करना और मजदूरों को पिटना भी शुरू कर दिया है। ऐसा ही एक मामला बीजापुर जिले से सामने आया है, जहां नक्सलियों ने तर्रेम-सिलगेर सड़क को 9 जगहों पर काट दिया और निर्माण कार्य में जुटे दो मजदूरों की बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना की पुष्टि एसपी कमलोचन कश्यप ने की है।

Read More: रविशंकर विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को लेकर वायरल हो रहा फर्जी पत्र, प्रशासन ने अभी तक नहीं लिया कोई निर्णय

मिली जानकारी के अनुसार तर्रेम-सिलगेर सड़क को नक्सलियों 9 जगहों से काट दिया है, जिससे आवागमन प्रभावित है। वहीं, इस दौरान मौके पर मौजूद सड़क निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों की उन्होंने बेरहमी से पिटाई कर दी।

Read More: खरीदा हुआ सामान वापस करने गया ग्राहक, दुकान संचालक पिता-पुत्र ने कर दी हत्या

इस घटना को लेकर एसपी कमलोचन कश्यप ने कहा कि क्षेत्र के विकास और आदिवासियों की खुशहाली को देखकर नक्सली बौखलाए हुए हैं। बटालियन नंबर-1 के कमांडर हिड़मा के निर्देश पर माओवादियों ने सड़क काटी है।

Read More: 7th Pay Commission : होली के पहले इन सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, सैलरी में 30 फीसदी की बढ़ोतरी, रिटायरमेंट ऐज भी बढ़ी