नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में की ग्रामीण की हत्या, घर से उठाकर जंगल में मारी गोली | Naxalites murdered a villager on suspicion of Informant Shot from the house and shot in the forest

नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में की ग्रामीण की हत्या, घर से उठाकर जंगल में मारी गोली

नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में की ग्रामीण की हत्या, घर से उठाकर जंगल में मारी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 30, 2020/10:07 am IST

डोंगरगढ़। बाघनदी थानाक्षेत्र में माओवादियों ने मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या कर दी और शव सड़क पर फेंक दिया। गुरुवार सुबह ग्रामीण का शव देखकर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें- दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 : पालम में रोचक हो सकता है मुकाबला, बीज…

मिली जानकारी के अनुसार नवागांव निवासी लालसिह यादव बुधवार रात को खाना खा कर अपने घर में सो रहा था। इस दौरान पांच से सात हथियारबंद माओवादी लालसिंह के घर पहुंचे और उसे उठा कर जंगल में ले गए। जंगल में ले जाकर नक्सलियों ने ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह उसके शव को सड़क में फेंककर फरार हो गए। नक्सलियों की हरकत से क्षेत्र में है दहशत का माहौल है। पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की नई रेत नीति से 3 माह में मिला अब तक सर्वाधिक राजस्व

बताया जा रहा है कि अगस्त में बाघनदी थानाक्षेत्र के शेरपार जंगल में पुलिस व माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान 7 माओवादियों को पुलिस ने मार गिराया था। माओवादी इसी घटना को लेकर लालसिंह यादव को मुखबिरी के शक में घर से उठा कर हत्या की। शव को रास्ते में फेंककर फरार हो गए है। बाघनदी टीआई केशरी चंद साहू ने बताया कि माओवादी रात में ग्रामीण को उठा कर जंगल की ओर ले गए थे। गोली मारकर उसकी हत्या दी है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।