NCP चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी पर किया पलटवार, कहा- मुझसे पंगा मत लो

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 04 Apr 2019 11:31 PM, Updated On 04 Apr 2019 11:31 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पूरे देश में गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है। सभी राजनीतिक दलों के नेता अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए अपने चुनावी क्षेत्र का लगातार दौरा कर रहे हैं। इसके साथ ही राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी जोरों पर है। इसी कड़ी में मंगलवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है। पवार ने मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि वे खुद किसी से पहले से पंगा नहीं लेते हैं, लेकिन ऐसा करने वाले को उसकी जगह दिखा देते हैं।

Read More: भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवानी के ब्लॉग पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात...

दरसअल बुधवार को दिनों पीएम मोदी ने गोंदिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शरद पवार पर करार प्रहार किया था। मोदी ने कहा था कि एनसीपी की नींद उड़ी हुई है। पार्टी में पारिवारिक कलह चल रही है, पवार ने अपनी पार्टी पर पकड़ खो दी है।

Read More: मुरैना सीट के लिए कांग्रेस ने राम निवास रावत के नाम पर लगाई मुहर

इसके बाद शरद पवार ने मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि हम उस मिट्टी से हैं जहां छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म हुआ। हम खुद पहले से किसी पंगा नहीं लेते, लेकिन कोई यदि ऐसा करता है तो उसे उसकी जगह दिखा देते हैं। पवार यहां एनसीपी उम्मीदवार राणा जगजीत सिंह पाटिल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। पवार ने आगे कहा कि हामरे कार्यकाल के दौरान देश में हमले नहीं होने दिए जैसा कि मोदी की सरकार के दौरान हो रहा है। बता दें पवार 1991 से 1993 तक देश के रक्षामंत्री थे।

Web Title : NCP Chief Sharad Pawar Target PM modi on his statement

जरूर देखिये