करीब 2 लाख डोज़ कोरोना वैक्सीन फिर पहुंची छत्तीसगढ़, टीकाकरण में आएगी और तेजी | Nearly 2 lakh doses of corona vaccine reached Chhattisgarh again, vaccination will be accelerated and

करीब 2 लाख डोज़ कोरोना वैक्सीन फिर पहुंची छत्तीसगढ़, टीकाकरण में आएगी और तेजी

करीब 2 लाख डोज़ कोरोना वैक्सीन फिर पहुंची छत्तीसगढ़, टीकाकरण में आएगी और तेजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 27, 2021/7:50 am IST

रायपुर। कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड की एक और खेप राजधानी रायपुर पहुंच गई है, यहां आज 17 कार्टून वैक्सीन पहुंची है, एक कार्टून में 1200 वायल मौजूद है, इस प्रकार लगभग 2 लाख डोज़ कोरोना वैक्सीन यहां पहुंच गई है। वैक्सीन के पहुंचने के बाद टीकाकरण अभियान में और तेजी आएगी।

ये भी पढ़ें: गांवों तक संक्रमण को पहुंचने से रोकने की मुहिम रंग लाई, कोरोना मुक्त हुए छत्तीसगढ़ के आधे गांव

इसके पहले आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर के पंडित जवाहर लाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय पहुंचकर कोविड-19 से बचाव के टीके की दूसरी खुराक ली। उन्होंने टीका लगवाने के बाद डॉक्टरों से टीकाकरण के बाद रखी जाने वाली सावधानियों की जानकारी ली। 

पढ़ें- शराब दुकान खुलने की खुशी.. ग्राहक ने थाली में शराब …

मुख्यमंत्री बघेल ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे कोरोना से बचाव के लिए अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाएं। जिन लोगों ने टीके की पहली डोज लगवा ली है, वे निर्धारित समय में दूसरी डोज लगवाएं, क्योंकि टीका ही कोरोना से बचाव का एक कारगर उपाय है। टीका लगवाने के बाद भी सभी लोग कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन करें ।