नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की सुर्खियों के बीच आई बड़ी खबर, उदित ने कहा.. फेक है | Neha Kakkar and Aditya Narayan wedding, father Udit said is faked

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की सुर्खियों के बीच आई बड़ी खबर, उदित ने कहा.. फेक है

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की सुर्खियों के बीच आई बड़ी खबर, उदित ने कहा.. फेक है

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:31 am IST

मुंबई। प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के शादी की खबरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। दोनों की शादी का ऐलान टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर हुआ था। वहीं ये कहा जा रहा है कि दोनों 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Read More News: चार दिन बाद नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी, देखें वीडियो और फोटो..

दोनों की शादी की सुखियों के बीच अब जो खबर आ रही है, जानकर फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है। दरअसल अब आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने खुलासा किया है कि ये सब सिर्फ टीआरपी के लिए हैं।

Read More News:सलमान खान ने कटघरे में किया कबूल, कहा- शहनाज की लगी रहती थी चिंता

ये पहली बार नहीं है जब नेहा ने कैमरा के आगे अपनी निजी जिंदगी को परोसा हो। इससे पहले भी नेहा के ब्रेकअप से लेकर किस करने का मामला खूब सुर्खियां बटोरी। यही वजह है कि नेहा कक्कड़ अब टीवी शोज के लिए फेवरेट च्वॉइज बन गई हैं।

Read More News: वैलेंटाइन डे के दिन होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी, एक्स…

नेहा कक्कड़ के पिछले बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल शो पर प्रपोज किया था। यह काफी चर्चा में रही थीं। हालांकि उनका और हिमांश का रिश्ता बाद में टूट गया। इससे पहले इंडियन आइडल के ऑडीशन के दौरान एक कंटेस्टेंट के नेहा को किस करने का वीडियो सोशल मीडिया में छाया रहा। इस बीच विरोध के सुर उठे तो लोगों ने कहा कि नेहा चाहतीं तो इस क्लिप को शो से हटवा सकती थीं लेकिन उन्होंने सिर्फ टीआरपी के लिए इस क्लिप को जाने दिया।

Read More News: अभिनेत्री हिना खान का घर से निकलना था मुश्किल, जब एक लड़के ने मैसेज…

इसके बाद आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने शो के दौरान ऐलान किया कि नेहा अगर उनके घर की बहू बनती है तो उन्हें खुशी होगी। इसके बाद दोनों की शादी ने सोशल मीडिया में धमाल मचाने लगी। वहीं शादी की डेट आने के बाद अब आदित्य के पिता उदित नारायण का साफ कहना है कि ये सब सिर्फ टीआरपी के लिए है।

Read More News: इस दिन होगी रणवीर और आलिया की शादी, मुबंई में ही होगी शादी और सभी र..